यूपी

राज्यमंत्री की लालबत्ती गाड़ी ने युवक को कुचला, लोगों ने किया हंगामा

HARDOI राज्यमंत्री की लालबत्ती गाड़ी ने युवक को कुचला, लोगों ने किया हंगामा

हरदोई। यूपी के हरदोई में प्रदेश सरकार के ग्राम्य विकास राज्यमंत्री की लालबत्ती लगी इनोवा कार ने सोमवार देर रात सड़क पर एक चाट के ठेले वाले को कुचल दिया। हादसे में ठेले वाले की मौके पर मौत हो गयी। घटना के बाद भाग रही लालबत्ती की गाडी को लोगों ने पकड़ लिया और घटना से गुस्साए लोगों ने सरकारी गाडी को तोड़ कर उसमें आग लगाने का भी प्रयास किया।

HARDOI राज्यमंत्री की लालबत्ती गाड़ी ने युवक को कुचला, लोगों ने किया हंगामा

गुस्साएं लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में हंगामा काटा और गाड़ी पर पत्थर फेंके। दरअसल इस लालबत्ती की गाडी ने रामनगर कालोनी के रहने वाले एक चाट का ठेला लगाने वाले 45 साल के मदने को कुचल दिया। लालबत्ती की गाड़ी से कुचलकर मदने की मौत हो गयी। जिसके बाद कार चालाक ने गाडी समेत भागने का प्रयास किया लेकिन लोगो ने कार चालक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को किसी तरह बचाया तो लोगों ने गाडी में पुलिस की मौजूदगी में सरकारी लालबत्ती की कार में तोड़फोड़ की। गुस्साए लोगों ने ठेले पर शव रखकर जाम लगा दिया। जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतारे लग गयी।

लालबत्ती की कार में तोड़फोड़ और हंगामे और सड़क जाम की सूचना पाकर 100 डायल की कई गाड़िया समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया लेकिन लोग शव उठाने और गाडी को फूक देने पर अड़े रहे। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक और प्रसाशनिक अधिकारियो ने मौके पर पहुंचकर उग्र भीड़ को समझाया तब मामला शांत हुआ।

आशीष सिंह, संवाददाता

Related posts

लालू यादव ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, मोदी को बताया ट्रंप का भाई

kumari ashu

EXCLUSIVE: लखनऊ कैंट से ‘आप’ प्रत्याशी अजय कुमार का दावा, कहा- हमारी शर्तों पर बनेगी सरकार

Neetu Rajbhar

Lucknow: कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे थे 15 प्रतिष्ठान, हुई ये कार्रवाई

Aditya Mishra