Uncategorized

देहरादून में मोदी, 12500 करोड़ रुपए की सड़क का करेंगे शिलान्यास

pm modi 3 देहरादून में मोदी, 12500 करोड़ रुपए की सड़क का करेंगे शिलान्यास

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को देहरादून के दौरे पर रहेंगे, जहां वो परेड ग्राउंड में ऑल वेदर रोड परियोजना का शिलान्यास करेंगे। 12500 करोड़ रुपए की इस परियोजना के शिलान्यास के दौरान पीएम मोदी के साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और धर्मेंद्र प्रधान भी मौजूद रहेंगे।

pm-modi

चारधाम यात्रा के साथ के लिए यह रोड बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है। यह परियोजना चीन बॉर्डर तक बनेगा, जिससे दोनों देशों के बीच सीमा विवाद का मामला कुछ हद तक भारत के पक्ष में स्थिर रहने के आसार हैं। बता दें कि देश में ऑल वेदर रोड की शुरुआत उत्तराखंड से हो रही है, जिससे यहां के लोगों को केंद्र सरकार से काफी उम्मीदें हैं। माना तो यह भी जा रहा है कि ऑल वेदर प्रोजेक्ट के साथ प्रधानमंत्री उत्तराखंड को कोई और बड़ी सौगात दे सकते हैं।

कार्यकर्ताओं ने की खास तैयारी

27 दिसंबर को देहरादून में होने वाली पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। कार्यकर्ताओं ने रैली की तैयारियां भी पूरी कर ली है। एक तरफ कार्यकर्ताओं ने भीड़ जुटाने के लिए काम करना शुरू कर दिया है तो वही दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन के सामने मोदी की सुरक्षा के लिए कड़े इतंजाम किए है।

Related posts

विधायक दल की बैठक से पहले केशव से मिले शाह, योगी दिल्ली के लिए रवाना

shipra saxena

पेट्रोल-डीजल के बाद दूध होगा महंगा, जल्द हो सकता दूध के दामों में भारी इजाफा

Sachin Mishra

लंदन में जारी हुआ नीरव के खिलाफ वारंट, अब वहां से भाग सकता है नीरव?

bharatkhabar