featured देश

भाजपा सांसद का विवादित बयानः हर आतंकी मुस्लिम क्यों होता है?

Parvesh Verma भाजपा सांसद का विवादित बयानः हर आतंकी मुस्लिम क्यों होता है?

नई दिल्ली। भाजपा के एक सांसद ने मुस्लिमों को लेकर एक विवादित बयान दिया है। सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा है कि मुस्लिम ना तो पहले ही भाजपा को वोट देते थे और ना ही कभी बीजेपी को वोट देने के लिए सामने आएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि आतंकवादी का कोई धर्म नहीं होता है तो पकड़े जाने वाले सारे आतंकी मुस्लिम ही क्यों होते हैं? भाजपा सांसद के इस बयान ने पार्टी को सफाई देने पर मजबूर कर दिया है।

parvesh-verma

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी सबका साथ सबका विकास नारे के साथ आगे बढ़ रही है ऐसे में प्रवेश वर्मा का इस प्रकार से विवादित बयान देना पार्टी के लिए समस्या का विषय बन सकता है। प्रवेश वर्मा ने इसके साथ ही राम मंदिर के मुद्दे को भी उठाया उन्होंने कहा कि अयोध्या में हर हाल में राम मंदिर बनके रहेगा, मंदिर निर्माण में आने वाली किसी भी समस्या को दूर करने में हम सक्षम हैं।

प्रवेश वर्मा ने अपने बयान में कहा है कि भाजपा राष्ट्रवादी पार्टी है इसलिए मुस्लिम कभी भी बीजेपी को वोट नहीं करती है। इस बयान ने देश में हलचल का माहौल पैदा कर दिया है। विपक्षी पार्टियों ने इसपर जमकर हमला बोला है।

Related posts

लोकसभा में हमारे कई सवालों का जवाब नहीं दिया गए: उद्धव ठाकरे

Trinath Mishra

भाजपा के गुंडे ऑटो, टैक्सी नहीं चलने दे रहे: केजरीवाल

bharatkhabar

लखीमपुर खीरी हिंसा : आशीष मिश्रा पहुंचे क्राइम ब्रांच नवजोत सिंह सिद्धू ने ख़त्म अपनी भूख हड़ताल

Neetu Rajbhar