Breaking News featured देश

नोट बैन पर बोले अनंत कुमार : विपक्ष अच्छे कदम का कर रही है विरोध

ananth kumar नोट बैन पर बोले अनंत कुमार : विपक्ष अच्छे कदम का कर रही है विरोध

नई दिल्ली। संसद के आखिरी दिन भी सदन में घमासान दिखा। एक ओर विपक्ष ने नोटबंदी के खिलाफ राष्ट्रपति से मुलाकात पर सदन न चलने का आरोप लगाया तो वहीं दूसरी तरफ सत्ता पक्ष का कहना है कि विपक्ष अच्छे कदम का विरोध कर रही है। संसदीय दल के मंत्री अनंत कुमार ने भाजपा की संसदीय दल की बैठक शुरु होने से पहले विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा पहले सत्ता में रहने वाली पार्टी घोटालों में शामिल हुआ करती थी और विपक्ष इसके खिलाफ संघर्ष करता था। लेकिन अब जबकि केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी भ्रष्टाचार और काले धन के खिलाफ कदम उठा रही है तो विपक्ष इसके प्रयासों का विरोध कर रहा है।

ananth-kumar

इसके साथ ही उन्होंने कहा, मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) भी कांग्रेस का सहयोग कर रही है और काले धन के खिलाफ सरकार के कदम का विरोध कर रही है। हमें यह सोचने की जरूरत है कि हम अब कहां हैं। भाजपा के लिए पार्टी से पहले राष्ट्र है, जबकि कांग्रेस की विचारधारा इससे मेल नहीं खाती।

बता दें कि आज संसद की कार्यवाही शुरु हाने से पहले भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने संसदीय दल की बैठक बुलाई थी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित राजनाथ सिंह और लाल कृष्ण आडवाणी ने मौजूद थे। इस बैठक में नेताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर आलोचना की उन्होंने कहा कि वो ये सब भ्रष्टाचार से ध्यान भटकाने के लिए कर रहे हैं।

Related posts

UP MLC चुनाव: अखिलेश यादव का दावा, बोले- विधान परिसद चुनाव में बीजेपी के विधायक भागने को तैयार

Aman Sharma

श्रीलंका के खराब प्रदर्शन पर बोले मुरलीधरन, हो रही है राजनीति

lucknow bureua

एमसीडी चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की 140 उम्मीदवारों की लिस्ट

Anuradha Singh