featured देश

Acid Attack in Karnataka: कर्नाटक में 3 छात्राओं पर युवक ने एसिड से किया हमला, आरोपी अरेस्ट

तीन दलित नाबालिग बहन

Acid Attack in Karnataka: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के कडबा इलाके में प्री-यूनिवर्सिटी की 3 छात्राओं पर युवक ने एसिड से हमला किया गया। हमले में तीनों छात्राएं घायल हो गई, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :-

Jammu Kashmir Accident: रामबन में गहरी खाई में गिरी वाहन, 4 लोगों की मौत, 3 घायल

ये है मामला

जानकारी के अनुसार कडबा गवर्नमेंट कॉलेज में छात्राएं अपनी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान आरोपी अबिन नकाब और टोपी पहनकर कॉलेज में दाखिल हुआ था। उसने छात्रों पर तेजाब फेंक दिया और भाग गया। इस घटना में एक छात्र को चेहरे पर और बाकी दो छात्र के हाथ में चोट आई है। बताया जा रहा है आरोपी छात्राओं का परिचित है।

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छात्राओं को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें से एक छात्रा को मंगलुरु अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एक छात्रा की हालत गंभीरः SP

इस मामले को लेकर दक्षिण कन्नड़ के पुलिस अधीक्षक सीबी रश्यंत ने कहा कि आरोपी को एक घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस घटना में घायल छात्रों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Related posts

कल्याणकारी योजनाओं के लिए आधार कार्ड अनिवार्य करना गलत : SC

shipra saxena

झामुमो के नेतृत्व वाले तीन-गठबंधन झारखंड सत्ता में हासिल

Trinath Mishra

Terrorists in Lucknow: सुरक्षा कारणों के चलते स्थगित हुआ इन अभ्यर्थियों का विरोध प्रदर्शन

Shailendra Singh