featured देश

सीमा गुलाम हैदर ने ज्यादातर सवालों पर किया गुमराह, पाकिस्तानी आर्मी में हैं चाचा और भाई

seema सीमा गुलाम हैदर ने ज्यादातर सवालों पर किया गुमराह, पाकिस्तानी आर्मी में हैं चाचा और भाई

 

पाकिस्तानी महिला सीमा गुलाम हैदर ने कबूल कर लिया है कि उसका भाई और चाचा पाकिस्तानी आर्मी में हैं।

यह भी पढ़े

उत्तराखंड : चमोली में अलकनंदा नदी के किनारे ट्रांसफॉर्मर में ब्लास्ट, 15 लोगों की मौत

 

हालांकि, जासूसी एंगल की बात से वह साफ इंकार करती रही। 2 दिन में ATS ने उससे करीब 18 घंटे तक पूछताछ की। वह बार-बार यह कहती रही कि वह सचिन से प्यार करती है। शारजहा-दुबई से सीमा का क्या लिंक है? इस सवाल पर उसने कोई जवाब नहीं दिया। ATS सूत्रों ने यह जानकारी दी।

download सीमा गुलाम हैदर ने ज्यादातर सवालों पर किया गुमराह, पाकिस्तानी आर्मी में हैं चाचा और भाई Seema Ghulam Haiders husba सीमा गुलाम हैदर ने ज्यादातर सवालों पर किया गुमराह, पाकिस्तानी आर्मी में हैं चाचा और भाई WhatsApp Image 2023 07 19 at 1.16.27 PM सीमा गुलाम हैदर ने ज्यादातर सवालों पर किया गुमराह, पाकिस्तानी आर्मी में हैं चाचा और भाई

सोमवार को ATS ने सीमा से 8 घंटे तक पूछताछ की। देर रात वापस घर छोड़ दिया। इसके बाद मंगलवार सुबह फिर सीमा, सचिन और नेत्रपाल को ATS पूछताछ के लिए ले गई। सेफ हाउस में तीनों से पूछताछ की गई। करीब 11 घंटे की पूछताछ के बाद उनको वापस घर जाने दिया। ग्रेटर नोएडा में सीमा के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। उससे किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है।

फिलहाल, जासूसी एंगल पर अब तक कोई ठोस सबूत ATS के हाथ नहीं लगे हैं। दरअसल, सीमा मामला सुर्खियो में आने के बाद मुंबई पुलिस को सीमा को पाकिस्तान भेजने और 26/11 जैसे हमले की धमकी मिली थी। इस कारण भी सुरक्षा एजेंसियां इस मामले में कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं है।

Related posts

पीएम से शादी की चाह में जंतर-मंतर पर धरना दे रही है यह महिला

Pradeep sharma

Second Hand Car Loan पाने के लिए आजमाएं ये टिप्स, जल्दी मिलेगा लोग और परेशानी भी नहीं होगी

Trinath Mishra

केरल सहित तीन राज्यों में अगले 72 घंटो में हो सकती है भारी बारिश, अलर्ट जारी

mahesh yadav