featured देश

मुंबई के बाद दिल्ली में खुला दूसरा एपल का स्टोर, 40 लाख रुपए हर महीने का किराया

Apple

भारत में एपल का दूसरा ऑफिशियल स्टोर साउथ दिल्ली के साकेत में ओपन हो गया है। CEO टिम कुक ने कंपनी के दूसरे स्टोर को सुबह 10 बजे खोला। एपल के 25 देशों में 500 से ज्यादा ऑफिशियल स्टोर है। सबसे ज्यादा 272 स्टोर अमेरिका में है।

यह भी पढ़े

 

India Corona Case: कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 24 घंटे में मिले 12,591 नए मरीज

 

टिम कुक ने स्टोर ओपन करने के बाद लोगों से मिले और तस्वीरें भी खिंचवाई। इससे पहले उन्होंने एपल का पहला फ्लेगशिप रिटेल स्टोर मुंबई में 18 अप्रैल को सुबह 11 बजे ओपन किया था। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के जियो वर्ल्ड ड्राइव मॉल में ये स्टोर बनाया गया है। दिल्ली का फर्स्ट फ्लोर स्टोर मुंबई के फ्लैगशिप स्टोर से बहुत छोटा है, लेकिन इसमें सभी एपल प्रोडक्ट को शोकेस किया जाएगा। सभी एपल फैसिलिटीज की तरह, भारत में एपल साकेत के ऑपरेशन 100% रिन्यूएबल एनर्जी पर होंगे और ये कार्बन न्यूट्रल हैं।

new project 57 1681974131 मुंबई के बाद दिल्ली में खुला दूसरा एपल का स्टोर, 40 लाख रुपए हर महीने का किराया

new project 56 1681973755 मुंबई के बाद दिल्ली में खुला दूसरा एपल का स्टोर, 40 लाख रुपए हर महीने का किराया

एपल के ऑफिशियल रिटेल स्टोर्स को अपने प्रीमियम कस्टमर एक्सपीरिएंस के लिए दुनियाभर में जाना जाता है। इसके अलावा भी इन स्टोर्स की कई सारी खूबियां हैं। ऐसे में यहां हम एपल स्टोर की 5 बड़ी बातें और 5 जरूरी सवालों के जवाब दे रहे हैं। एपल के दिल्ली आउटलेट को एपल साकेत नाम दिया गया है। ये साउथ दिल्ली के सेलेक्ट सिटी वॉक मॉल में हैं। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से इसकी दूरी करीब 16 किलोमीटर है। इस स्टोर का डिजाइन दिल्ली के कई गेट्स से इंस्पायर है। हर महीने का किराया 40 लाख रुपए है।

Related posts

लखनऊ: अशोक अग्रवाल ने संभाली IIA की कमान, मंत्री सुरेश खन्ना बोले- तेजी से दूर कराएंगे उद्योगों की समस्याएं

Shailendra Singh

लखनऊ: यूपी में रिकॉर्ड वैक्सीनेशन के बाद भी बढ़ने लगे कोरोना के मामले, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

अयोध्या में सीएम योगी ने की त्रेतायुग की याद ताजा, दीपदान कर मनाई भव्य दीपावली

piyush shukla