featured दुनिया

अमेरिकी के स्कूल में गोलीबारी, अब तक 6 लोगों की मौत

firing अमेरिकी के स्कूल में गोलीबारी, अब तक 6 लोगों की मौत

अमेरिका के नैशविले में एक स्कूल में सोमवार सुबह हुई फायरिंग में 3 छात्रों समेत 6 लोगों की मौत हो गई। सुबह 10:30 बजे हमलावर ऑड्री हेल ने राइफल और हैंडगन से द कोवेनेंअ स्कूल में फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़े

उमेश पाल अपहरण केस में अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा

फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस स्कूल में पहुंची और 15 मिनट के भीतर ऑड्री को मार गिराया। वह 2 राइफल और एक हैंडगन लेकर स्कूल पहुंची थी। पुलिस ने बताया कि 28 साल की ऑड्री इसी स्कूल की स्टूडेंट थी। वह ट्रांसजेंडर थी और सोशल मीडिया पर खुद की पहचान पुरुष बताती थी। हमले की वजह के सवाल पर नैशविले पुलिस के प्रवक्ता डॉन अरोन ने कहा- ऑड्री इस बात से नाराज थी कि उसे जबरदस्ती एक क्रिश्चियन स्कूल भेज दिया गया था।

तीनों मृतक बच्चे 9 साल के थे। उनमें से एक स्कूल के चर्च के पादरी चैड स्क्रग्स की बच्ची हैली स्क्रग्स थी। दो अन्य बच्चों की पहचान एवलिन डिकॉस और विलियन किन्नी के तौर पर हुई है। मरने वाले तीन सीनियर लोगों में एक सब्स्टीट्यूट टीचर सिंथिया पीक (61), स्कूल कस्टोडियल माइक हिल (61) और कोवेनेंट हेड कैथरीन कूंस (60) शामिल हैं। पुलिस को उसके पास स्कूल के मैप मिले और यह भी पता चला कि वह कई दिनों से स्कूल का सर्वे कर रही थी। पुलिस ने बताया कि उसके पास मिले कुछ पेपर्स में एक और लोकेशन का जिक्र मिला था। लेकिन वहां बहुत ज्यादा सिक्योरिटी होने के कारण हमलावर ने वहां अटैक नहीं करने का फैसला लिया।

Related posts

Fuel Price: पेट्रोल-डीजल की कीमत में 2 हफ्ते में 12वीं बढ़ोतरी, जानें क्या है ताजा रेट

Neetu Rajbhar

बिहारः सासाराम सड़क हादसे में 4 की मौत, घायल ने पीएचसी अस्पताल में तोड़ा दम

mahesh yadav

अगस्त में 3.74 प्रतिशत के साथ थोक मंहगाई दर दो वर्षों के उच्चतम स्तर पर

Rahul srivastava