featured देश

Delhi Liquor Scam: सीबीआई ने फाइल की चार्जशीट, सिसोदिया का नाम नहीं

Manish-sisodia-

दिल्ली की आबकारी नीति से जुड़े घोटाले में बड़ा अपडेट सामने आया है। जानकारी के मुताबिक घोटाले में सीबीआई ने कोर्ट में जो आरोप पत्र दाखिल किया है उसमें 7 लोगों के नाम हैं लेकिन मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है।

यह भी पढ़ें:- AAP और BJP में घमासान जारी, मनीष सिसोदिया ने मनोज तिवारी पर लगाया आरोप

सीबीआई ने कोर्ट को जानकारी दी है कि 7 लोगों में से 3 पब्लिक सर्वेंट हैं। इसके साथ ही सीबीआई ने कोर्ट को ये भी बताया है डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ अभी जांच जारी है।

मामले में जिन 7 लोगों के खिलाफ आपोपपत्र दायर किया गया है उनके नाम- विजय नायर, अभिषेक बोइनपल्ली, समीर महेंद्रू, मुत्तथा गौतम, अरुण आर पिल्लई हैं। इसके अलावा सीबीआई ने एक्साइज के दो पूर्व अधिकारियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है।

शुक्रवार 25 नवंबर को दिल्ली शराब घोटाले के मामले में सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल की है। जिसमें कुल 7 लोगों के नाम शामिल हैंष ये चार्जशीट दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट में दाखिल की गई है। इसी कोर्ट में आबकारी नीति घोटाले की सुनवाई चल रही है।

आम आदमी पार्टी की प्रतिक्रिया

वहीं पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी ने कहा है कि जून के महीने से भाजपा वाले कह रहे हैं कि एक्साइज पॉलिसी में गड़बड़ हुई है। वो कहते थे कि अब तो सिसोदिया को जेल में जाना पड़ेगा। लेकिन इतनी जांच पड़ताल के बाद भी सिसोदिया के खिलाफ कुछ नहीं मिला है। इससे भाजपा के इरादे साफ नजर आते हैं।

Related posts

Share Market Today: शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 170 अंक चढ़ा, निफ्टी 17,100 के पार

Rahul

UP के मकान मालिक और किराएदारों के लिए बड़ी खबर, आएगा नया कानून    

Shailendra Singh

राहुल गांधी को विकास नहीं दिखता क्योंकि वो चमगादड़ों के नेता जैसे हैं: विजय रूपाणी

Rani Naqvi