featured क्राइम अलर्ट देश मनोरंजन

सोनाली फोगाट को PA सुधीर और सुखविंदर ने दी थी ड्रग्स, गोवा पुलिस के सामने किया कबूल

ffr9333 sonali phogat सोनाली फोगाट को PA सुधीर और सुखविंदर ने दी थी ड्रग्स, गोवा पुलिस के सामने किया कबूल

 

हरियाणा BJP की नेता सोनाली फोगाट के अंतिम संस्कार के बाद गोवा पुलिस ने बड़ा दावा किया है। पुलिस का कहना है कि सोनाली को गोवा में जबरन ड्रग्स दी गई थी।

यह भी पढ़े

7 सितंबर को जारी होगा NEET UG 2022 एग्जाम का रिजल्ट, 30 अगस्त तक को रिलीज होगी आंसर की

 

यह ड्रग उनके PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर ने दी। इन दोनों ने यह बात खुद गोवा पुलिस के सामने कबूली। दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है। गोवा पुलिस के आईजीपी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने इस सिलसिले में प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने कहा कि सोनाली को जबरन कुछ पिलाया गया था। आईजीपी ने बताया कि हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। जांच में पता चला है कि सोनाली की मौत के कथित आरोपी सुधीर सांगवान और उसका साथी सुखविंदर सिंह सोनाली के साथ पार्टी कर रहे हैं। वीडियो में ये भी दिख रहा है कि आरोपी सोनाली को जबरदस्ती कुछ पिला रहे थे।

Sonali Phogat 1 1200x768 सोनाली फोगाट को PA सुधीर और सुखविंदर ने दी थी ड्रग्स, गोवा पुलिस के सामने किया कबूल

पुलिस ने सुधीर और सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया है। सुखविंदर और सुधीर को जब सीसीटीवी फुटेज दिखाई गई तो उन्होंने मान लिया कि जानबूझकर सोनाली को केमिकल पिलाया था। इसे पीने के बाद सोनाली अपने होश में नहीं रही।

Rinku Dhaka Sonali Phogat 25082022 सोनाली फोगाट को PA सुधीर और सुखविंदर ने दी थी ड्रग्स, गोवा पुलिस के सामने किया कबूल

आपको बता दें कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर कई ‘ब्लंट कट’ होने का जिक्र किया गया। मेडिकल विशेषज्ञों के अनुसार, यह चोट किसी लाठी-डंडे से मारी गईं या घूंसों से यह पता करना बेहद मुश्किल होता है।

 

ffr9333 sonali phogat instagram 625x300 24 August 22 सोनाली फोगाट को PA सुधीर और सुखविंदर ने दी थी ड्रग्स, गोवा पुलिस के सामने किया कबूल

गोवा पुलिस सुधीर सांगवान को लेकर रिजॉर्ट भी पहुंची। सोनाली, सुधीर और सुखविंदर ने इस रिजॉर्ट में 2 कमरे बुक किए थे। इनमें से एक कमरे में सोनाली व सुधीर साथ ठहरे। दूसरे कमरे में सुखविंदर रुका। मंगलवार सुबह 7 बजे सुधीर अपने कमरे से बाहर गया। रिजॉर्ट प्रबंधन के अनुसार, सोनाली की मौत रिजॉर्ट में नहीं हुई। उसने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ा।

Related posts

उत्तराखंडःमुख्यमंत्री ने राज्य स्तरीय कार्यशाला व पोषण अभियान का शुभारम्भ किया

mahesh yadav

उपराष्ट्रपति के हस्तक्षेप के बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी में प्रवेश लेने वाले आंध्र प्रदेश के छात्रों को राहत

bharatkhabar

महाराजगंज को नितिन की सौगात, किया 3700 करोड़ की परियोजना का शिलान्यास

Breaking News