Uncategorized

केशव प्रसाद मौर्या : अधूरी परियोजनाओं का लोकार्पण

keshav केशव प्रसाद मौर्या : अधूरी परियोजनाओं का लोकार्पण

लखनऊ। रविवार को भाजपा के मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि सपा सरकार लोगों को गुमराह करने के लिए चुनावों के पहले अधूरी परियोजनाओं का लोकार्पण करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सूबे के विकास के लिए जो पैसा देती है, सपा सरकार उस धन का दुर्पयोग कर रही है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आजकल कई पुरानी अधूरी  पड़ी परियोजनाओं का लोकार्पण करने में लगे हुए हैं जिससे जनता का वोट पाया जा सके।

keshav

भाजपा अध्यक्ष ने प्रदेश की परिवर्तन यात्रा, युवा मोर्चा सम्मेलन, महिला सम्मेलन, पिछड़ा वर्ग सम्मेलन तथा वीडियो रथ के कार्यक्रमों के बारे में बताते हुए कहा कि  “पार्टी की चारों परिवर्तन यात्रा ने अब तक 108 दिन में 47 जिलों की 223 विधानसभा क्षेत्रों में 9055 किलोमीटर की दूरी तय की हैं। अब तक 17 बड़ी परिवर्तन जनसभा व 109 छोटी जनसभाएं तथा 1354 स्वागत सभाएं संपन्न हो चुकी हैं।”

मौर्या ने बताया कि सोमवार को गोरखपुर में गोरक्ष पीठाधीश्वर सांसद योगी आदित्यनाथ, गाजियाबाद में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह रामलीला मैदान कविनगर से शुभारंभ करेंगे। इसके अलावा जनवरी के पहले हफ्ते में लखनऊ में भी एक बड़ी रैली का आयोजन होगा।

Related posts

आर्येन्द्र शर्मा के शंखनाद में छिप गया किशोर का चुनावी बिगुल

shipra saxena

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल जयपुर में गिरफ्तार

Anuradha Singh

जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए दीपावली पर भेजें संदेशः वाराणसी से पीएम

Rahul srivastava