featured देश राज्य वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर छाई फ्रूट चाय, वीडियो देख हैरान हुए टी लवर्स

बहराइच: चाय पीने से पूरा परिवार पड़ा बीमार, एक मासूम की मौत, जाने क्या है मामला

आपने अकसर फूड को लेकर अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट होते देखें होंगे । लेकिन इस बार चाय पर एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है । जिसे देख हर कोई हैरान है ।

यह भी पढ़े

TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने ऑरेंज कलर की ब्रा के साथ शेयर की तस्वीरें, फ़ोटो देख फिदा हुए फैंस

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है । यह वीडियो सूरत का बताया जा रहा है । इसमें एक व्यक्ति फ्रूट चाय बना रहा है । जिसमें चीकू, सेब, केला जैसे फल मिलाए जा रहे हैं।

देखें यह वीडियो

 

फ्रूट चाय बनाने के लिए दुकानदार सबसे पहले सॉसपैन में पहले दूध डालता है। उसके बाद वह केले के टुकड़े डाल देता है। इसके बाद चाय के उबलते ही वह चीकू और लास्ट में सेब को काटने के बाद कसते हुए डाल देता है। इसके बाद वह चाय को अच्छी तरह से उबालता है और तभी छानता है।

फूड ब्लॉगर ने वीडियो किया शेयर

चाय के इस अजीबोगरीब वीडियो को फूडी इन्कार्नेट नामक फूड पेज ने शेयर किया है। इस फूड ब्लॉगर का नाम अमर सिरोही है और यह अपने पेज को भारत का सबसे बड़ा वेजीटेरियन पेज कहते हैं। इनका कहना है कि इन्हें यह अजीबोगरीब चाय गुजरात के सूरत में यूं ही चलते-चलते दिख गई। इस ब्लॉगर ने अपने यूट्यूब पर इसका बड़ा वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि यह चाय गोपीपुरा में एक स्टॉल पर उपलब्ध है।

बहराइच: चाय पीने से पूरा परिवार पड़ा बीमार, एक मासूम की मौत, जाने क्या है मामला

इंस्टाग्राम पर तो इस वीडियो में दिखाया गया है एक ही चाय में केला, चीकू और सेब डाल दिए गए हैं। जबकि सच यह नहीं है। फूड ब्लॉगर के यूट्यूब चैनल पर पता चलता है कि दो तरह की चाय बनाई गई।

 

fruits सोशल मीडिया पर छाई फ्रूट चाय, वीडियो देख हैरान हुए टी लवर्स

एक में केला और चीकू डाला गया तो दूसरे में सेब को कसकर। फूड ब्लॉगर खुद कहते हैं कि वह इस चाय को पीने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं लेकिन चाय प्रेमियों को यह चाय जरूर चखनी चाहिए।

Related posts

बिहार के हितों की रक्षा करना असली मुद्दा है

Rani Naqvi

Omicron In Uttar Pradesh: प्रयागराज में ओमिक्रॉन के 01 संदिग्ध मरीज़ ,अस्पताल में भर्ती

Neetu Rajbhar

मनमोहन सिंह से मिलेंगी सोनिया गांधी, GST के बॉयकाट का होगा फैसला

Pradeep sharma