featured यूपी राज्य

समाजवादी इत्र लॉन्च करने वाले कन्नौज के पम्पी जैन के ठिकानों पर पहुंची IT की टीम

1635581115akhilesh yadav समाजवादी इत्र लॉन्च करने वाले कन्नौज के पम्पी जैन के ठिकानों पर पहुंची IT की टीम

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक और इत्र कारोबारी के घर और अन्य ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा है। इस इत्र कारोबारी का नाम पुष्पराज उर्फ पम्पी  जैन है। जिसका संबंध समाजवादी पार्टी से है। और ये सपा से MLC भी है। आपको बता दें उन्होंने 2022 के लिए 22 फूलों से बने समाजवादी इत्र को लॉन्च किया था। हालांकि आईटी विभाग का छापा अभी भी जारी है। 

उत्तर प्रदेश के इन ठिकानों पर IT कि छापेमारी

इत्र कारोबारी पुष्पराज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफी करीबी माने जाते हैं। गौरतलब है कि पीयूष जैन के घर पर IT कि छापेमारी के साथ पुष्पराज चर्चा में है। इसी के साथ एक और इत्र कारोबारी मलिक मियां के ठिकानों पर भी इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी चल रही है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के नोएडा, अंबेडकर नगर समेत 30 से ज्यादा जगहों पर इनकम टैक्स इनकम टैक्स की रेड जारी है। 

हालांकि पिछली बार ही इनकम टैक्स विभाग पुष्पराज के ठिकानों पर छापे मारने की तैयारी कर रही थी। लेकिन आईटी विभाग की टीम को P की तलाश में कंफ्यूजन हो गया और वह भी P पुष्पराज की जगह पीयूष जैन के घर छापेमारी के लिए पहुंचे गए। 

अखिलेश यादव आज पुष्पराज से करने वाले थे मुलाकात

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव आज कन्नौज दौरे पर जाएंगे। इस दौरान अखिलेश यादव कन्नौज में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करनी है। जानकारी के मुताबिक इस दौरान अखिलेश यादव पुष्पराज से मुलाकात करने वाले थे और कारोबारी ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी को लेकर बयान भी जारी करने वाले थे। 

 

Related posts

खेसारी लाल यादव का ‘विधायकी के चुनाव’ गाना हुआ हिट, यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

Samar Khan

भाजपा विधायक 18 मार्च को चुनेंगे यूपी का नया सीएम

kumari ashu

अयोध्या केस में बड़ी सुनवाई, CBI की विशेष अदालत में पेश होंगे बीजेपी के दिग्गज

Pradeep sharma