featured खेल

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में आर अश्विन टीम इंडिया के नंबर-1 गेंदबाज, रवींद्र जडेजा टेस्ट ऑलराउंडरों के तीसरे स्थान पर

Ravichandran Ashwin आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में आर अश्विन टीम इंडिया के नंबर-1 गेंदबाज, रवींद्र जडेजा टेस्ट ऑलराउंडरों के तीसरे स्थान पर

भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने आईसीसी की ओर से बुधवार को जारी टेस्ट रैंकिंग में गेंदबाजों और ऑलराउंडरों की सूची में अपना दूसरा स्थान बरकरार रखा है। रवींद्र जडेजा टेस्ट ऑलराउंडरों की सूची में तीसरे स्थान पर बने हुए हैं।

यह भी पढ़े

bharatkhabar.com/entertainment-bollywood-shraddha-arya-is-enjoying-her-honeymoon-in-maldives-with-husband-rahul-nagal-the-actress-showed-her-bold-style-in-bikini-avatar 

 

रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली ने भी बल्लेबाजों की सूची में क्रमश: पांचवां और सातवां स्थान बरकरार रखा है। रोहित के 797 और कोहली के 756 अंक हैं।

virat kohli आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में आर अश्विन टीम इंडिया के नंबर-1 गेंदबाज, रवींद्र जडेजा टेस्ट ऑलराउंडरों के तीसरे स्थान पर

बल्लेबाजों की सूची में ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशेन (915 अंक) टॉप पर काबिज हैं। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (900) दूसरे स्थान पर हैं, जबकि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (879) ने स्टीव स्मिथ (877) को तीसरे स्थान से हटा दिया है।

 

रोहित शर्मा, डेविड वार्नर, विराट कोहली, दिमुथ करुणारत्ने, बाबर आजम और ट्रेविस हेड टॉप-10 में शामिल हैं. टेस्ट रैंकिंग में आर अश्विन टॉप-10 में शामिल एकमात्र भारतीय गेंदबाज हैं. वे 883 रेटिंग अंकों के साथ दूसरे स्थान पर बने हुए हैं.

 

ऑलराउंडरों की सूची में जेसन होल्डर शीर्ष पर हैं। उनके बाद आर अश्विन, जडेजा, शाकिब अल हसन, मिचेल स्टार्क और बेन स्टोक्स का नंबर आता है। स्टार्क को फायदा मिला है । टेस्ट टीम रैंकिंग में भारत 124 अंक के साथ टॉप पर है।

न्यूजीलैंड दूसरे, ऑस्ट्रेलिया तीसरे और इंग्लैंड चौथे स्थान पर है।

Related posts

प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर बेटी शर्मिष्ठा ने दिया ये बयान

Rani Naqvi

मां के सम्मान पर आई आंच तो बेटे ने होठों पर लिपस्टिक लगाकर किया समर्थन, सोशल मीडिया पर वायरल ​हो रहा वीडियो

Trinath Mishra

Bengluru Rooftop Fire: बेंगलुरु में बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए शख्स ने छत से लगाई छलांग

Rahul