featured मनोरंजन

46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं प्रीति जिंटा, सरोगेसी से दिया बच्चों को जन्म

Screenshot 345 46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं प्रीति जिंटा, सरोगेसी से दिया बच्चों को जन्म

हिमाचल की रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने ट्वीटर अंकाउट पर एक फोटो शेयर की। शेयर करते ही उसी दौरान बॉलीवुड में हलचल मच गया।

मां बनीं प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने एलान किया कि वह और उनके पति सरोगेसी के जरिए एक बेटे और बेटी के माता-पिता बन गए हैं। जिंटा ने कहा कि उन्होंने अपने नवजात बच्चों का नाम जय और जिया रखा है।

यह भी पढ़े

सुप्रीमकोर्ट: ऑनलाइन नहीं होंगीं 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं

ट्वीटर पर दी जानकारी

उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, ‘‘जीन और मैं अपने जुड़वा बच्चों जय जिंटा गुडएनॉग और जिया जिंटा गुडएनॉग का अपने परिवार में स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं और हमारा दिल अपार कृतज्ञता और प्यार से भर गया है। अभिनेत्री ने ‘इस अद्भुत सफर का हिस्सा बनने के लिए चिकित्सा कर्मियों और अपनी सरोगेट का भी आभार जताया। एक अन्य ट्वीट में 46 वर्षीय जिंटा ने कहा, ‘बहुत सारा प्यार।

सरोगेसी से मां बनी प्रीति जिंटा !

प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पति जीन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने जुड़वा बच्चों से जुड़ी गुडन्यूज दी है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 46 की उम्र में प्रीति जिंटा सरोगेसी की मदद से मां बनी हैं। हालांकि प्रीति ने अपने पोस्ट में इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

ज़ाहिर की अपनी खुशी

प्रीति ने अपनी खुशी सभी के साथ शेयर की । खबर मिलते ही बधाई देने वालों का तांता लग गया। जिसकी प्रीति जिंटा ने सबका धन्यावाद किया है।

 

 

Related posts

उत्तराखंड : शिक्षा विभाग में ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर आई ये बड़ी खबर

Rahul

सीएम रावत ने किया उत्तराखंड अंतरिक्ष उपयोग केंद्र के नवनिर्मित उत्तराखंड अंतरिक्ष भवन का लोकार्पण

Rani Naqvi

Coronavirus: कोरोना के नए वेरियंट को लेकर सरकार की हाईलेवल मीटिंग, हेल्थ एक्सपर्ट को अलर्ट रहने की अपील

Rahul