featured उत्तराखंड

देहरादून में होने वाले सचिवालय घेराव कार्यक्रम में शिरकत करेंगे NMOPS के राष्ट्रीय अध्यक्ष

The youth surrounded the Dehradun Secretariat for recruitment देहरादून में होने वाले सचिवालय घेराव कार्यक्रम में शिरकत करेंगे NMOPS के राष्ट्रीय अध्यक्ष

पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन उत्तराखंड के तत्वावधान में 15 नवंबर को कर्मचारियों की तरफ से विशाल रैली और सचिवालय घेराव किया जायेगा। इसी को लेकर NMOPS के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बन्धु जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। जहां प्रांतीय पदाधिकारियों और विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

बता दें कि इस दौरान विजय कुमार बन्धु ने कहा कि उत्तराखंड में पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन के द्वारा बहुत सराहनीय कार्य किया जा रहा है। जिसमें विभिन्न संगठनों एवं उत्तराखंड के जनप्रतिनिधियों द्वारा पुरानी पेंशन बहाली के लिए समर्थन दिया गया है। एवं कोविड काल में संगठन के द्वारा जो सामाजिक गतिविधियां की गई वह काबिले तारीफ है।

download 7 देहरादून में होने वाले सचिवालय घेराव कार्यक्रम में शिरकत करेंगे NMOPS के राष्ट्रीय अध्यक्ष

वहीं पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन उत्तराखंड के की तरफ से कल जो परेड ग्राउंड देहरादून में महारैली और सचिवालय घेराव का कार्यक्रम है, उसमें कर्मचारियों की भारी संख्या में जुटने की उम्मीद है। किउंकि उत्तराखंड क्रांतिकारी प्रदेश है। ओर पुरानी पेंशन बहाली का समाधान उत्तराखंड से ही सम्भव है। हम पुरानी पेंशन बहाली की मांग करते हुवे कहा कि जब विधायकों और सांसदों को पेंशन का लाभ मिल सकता है, तो एक चपरासी ओर क्लर्क को क्यों नही।

Related posts

उत्तराखंडः ‘यूनाइटेड नेशन डेवलपमेंट प्रोग्राम’ के सदस्यों ने मुख्य सचिव से मुलाकात की

mahesh yadav

ओवैसी ने UP पुलिस से पूछा कांवड़ियों पर फूल बरसाते हो, नमाज से शांति भंग कैसे..?

mahesh yadav

पाकिस्तान की अदालत ने जारी किया लखवी के खिलाफ नोटिस

bharatkhabar