featured देश

लखीमपुर हिंसा पर विवाद थमने का नहीं ले रहा नाम, आज राष्ट्रपति से मिलेंगे राहुल-प्रियंका

किसानों को साधने में जुटी कांग्रेस, राहुल-प्रियंका समेत कई नेता कर रहे ये काम

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर बुधवार यानी आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करने वाला है। इस घटना से जुड़ एक ज्ञापन सौंपेगा।

7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल नेता होगें शामिल

आपको बता दें कि इस मौके पर कांग्रेस के इस 7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में राहुल गांधी के साथ राज्यसभा में नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, वरिष्ठ नेता एके एंटनी, गुलाम नबी आजाद, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा,मौजूद रहने वाले हैं।

प्रतिनिधिमंडल सुबह 11.30 बजे राष्ट्रपति से मिलेगा

प्रतिनिधिमंडल बुधवार की सुबह 11.30 बजे राष्ट्रपति से मिलेगा, बता दे कि कांग्रेस ने 10 अक्टूबर को राष्ट्रपति को पत्र लिखा जिसमें पार्टी के 7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के लिए राष्ट्रपति से मिलने के लिये समय मांगा था। जिसके बाद मंगलवार को राष्ट्रपति की  तरफ से इस निवेदन को  मंजूरी मिली। कांग्रेस लखीमपुर हिंसा को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की लगातार मांग कर रही है।

पीएम नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर कई  सवाल

इलके अलावा कांग्रेस घटना को लेकर  लगातार भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साध रही है, साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर भी कई  सवाल खड़े किया जा  रहे हैं। बता दे कि  प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम मोदी पर निशाना  साधा जो विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए लखनऊ गए थे, लेकि किसानों के परिवार से नहीं मिले, कांग्रेस का कहना है कि पीएम मोदी को लखीमपुर खीरी जाने का भी समय नहीं मिला।

Related posts

स्वास्थ्य मंत्रालय के ताज़ा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 56 हजार के पार

Rani Naqvi

17 जून 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल

Rahul

भारतीय समाज में एक महिला को कई रूढ़ियों का सामना करना पड़ता है: मंदिरा बेदी

Trinath Mishra