featured देश यूपी

लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा के पुलिस के सामने पेश न होने पर बोले पिता अजय मिश्रा- बेटे का स्वास्थ्य कुछ गड़बड़ था कल बयान दर्ज करवाएंगे

999261 ajay mishra लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा के पुलिस के सामने पेश न होने पर बोले पिता अजय मिश्रा- बेटे का स्वास्थ्य कुछ गड़बड़ था कल बयान दर्ज करवाएंगे

लखीमपुर हिंसा मामले में केंद्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। अजय मिश्रा ने अशीष मिश्रा के आज पुलिस के सामने पेश न होने पर कहा कि शनिवार को उनका बेटे अशीष मिश्रा पुलिस के सामने हाजिर हो जाएगा।

शनिवार को पुलिस के सामने पेश होंगे आशीष मिश्रा- अजय मिश्रा

लखीमपुर हिंसा मामले में केंद्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। अजय मिश्रा ने अशीष मिश्रा के आज पुलिस के सामने पेश न होने पर कहा कि शनिवार को उनका बेटे आशीष मिश्रा पुलिस के सामने हाजिर हो जाएगा। अजय मिश्रा ने कहा कि इस्तीफे की मांग विपक्ष कर रहा है। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी लखनऊ पहुंच गए हैं। इसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया।

‘आशीष मिश्रा का स्वास्थ्य गड़बड़ था इसलिए नहीं पहुंचे’

अजय मिश्रा ने आशीष मिश्रा के पुलिस के सामने पेश न होने के पीछे का कारण उनके स्वास्थ्य को बताया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनके बेटे का स्वास्थ्य कुछ गड़बड़ था और वो कल पुलिस के सामने पेश होकर अपना बयान दर्ज करवाएंगे। इतना ही नहीं अजय मिश्रा ने कहा कि उन्हें कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और उनका बेटा जांच में पूरा सहयोग करेगा।

पुलिस ने आज फिर घर पर नोटिस चिपकाया

आपको बता दें कि अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को पुलिस ने आज सुबह 10 बजे बयान दर्ज कराने के लिए पेश होने को कहा था। लेकिन अशीष मिश्रा पुलिस के बुलावे के बाद भी वहां नहीं पहुंचे। जिसके बाद आज फिर पुलिस की ओर से आशीष मिश्रा के घर पर नोटिस चस्पा दिया है।

Related posts

बलात्कार मामले में असम के निर्दलीय विधायक जूलियस दोरफांग गिरफ्तार

Rahul srivastava

बरेली: भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त पदाधिकारियों का बरेली आगमन पर स्वागत

Shailendra Singh

दिल्ली : महापंचायत में हुआ हंगामा, मंच पर महिला ने शख्स को चप्पलों से पीटा, जानें पूरा मामला

Rahul