featured उत्तराखंड राज्य

नए टर्मिनल भवन का लोकार्पण करने जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे सिंधिया, हवाई सफर करने वालों को दी हेली सेवा की सौगात

Capture 9 नए टर्मिनल भवन का लोकार्पण करने जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे सिंधिया, हवाई सफर करने वालों को दी हेली सेवा की सौगात

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उत्तराखंड के जौली ग्रांट एयरपोर्ट के नए टर्मिनल भवन का लोकार्पण करने पहुंचे। जहां उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे। हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए ये अच्छी खबर है। 353 करोड की लागत से फेस वन और फेस टू टर्मिनल बिल्डिंग का कार्य होना है। जिसमें 250 करोड़ की लागत से तैयार टर्मिनल भवन का आज लोकार्पण हुआ। फेस वन के लोकार्पण के बाद फेस 2 टर्मिनल भवन का कार्य शुरू किया जाएगा।

jyotiradtiyan Scindia नए टर्मिनल भवन का लोकार्पण करने जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे सिंधिया, हवाई सफर करने वालों को दी हेली सेवा की सौगात

बता दें कि उड़ान योजना के तहत उत्तराखंड में कई रूटों पर हवाई सेवा शुरू हो गई। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई हेली सेवाओं का उद्घाटन किया। वहीं, जौलीग्रांट एयरपोर्ट के नए टर्मिनल भवन का लोकार्पण भी किया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने 353 करोड़ की लागत से तैयार नए टर्मिनल का निरीक्षण भी किया। इसके बाद वह लोकार्पण कार्यक्रम सस्थल पर पहुंचे और नई हेली सेवाओं का उद्घाटन व टर्मिनल भवन का लोकार्पण किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह भी मौजूद रहे। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक वीडियो कांफ्रेंस के जरिए कार्यक्रम से जुड़े।

2 3 नए टर्मिनल भवन का लोकार्पण करने जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे सिंधिया, हवाई सफर करने वालों को दी हेली सेवा की सौगात

जौलीग्रांट एयरपोर्ट के नए टर्मिनल में आधुनिक सुख सुविधाओं के लोगों को राज्य की विराट संस्कृति से रूबरू होने का मौका मिलेगा। टर्मिनल में अंदर आने पर राज्यपुष्प ब्रह्मकमल की झलक दिखाने वाले तीन स्तंभ बनाए गए हैं। इन्हीं स्तंभों के सामने राज्य की कलाकृतियों को दर्शाया गया है।

Related posts

दुनिया के सबसे दस ताकतवर लोगों में पीएम मोदी शामिल

shipra saxena

2 जून 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल

Rahul

सोशल मीडिया पर हिट हो रही है पीएम मोदी और सीएम योगी की जोड़ी, यूजर कह रहे हैं राम-लक्ष्मण की जोड़ी

Neetu Rajbhar