featured देश यूपी

Live Update: अखिलेश यादव आज होंगे लखीमपुर रवाना , किसानों के परिवार से करेंगे मुलाकात

अखिलेश यादव ने भाजपा को बताया चमत्कारी पार्टी और अमित शाह को भविष्‍यवक्‍ता  

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्र गुरुवार को लखीमपुर खीरी के लिये रावा होने वाले हैं। बता दें कि अखिलेश दोपहर करीब एक बजे सबसे पहले थाना धौरहरा के ग्राम लहबड़ी में मृत किसान नक्षत्र सिंह को श्रद्धांजलि देंगे और उनके परिवार से मुलाकात करेंगे।

दोपहर करीब सवा दो बजे निघासन में पत्रकार रमन कश्यप को देंगे श्रद्धांजलि 

इसके बाद वो दोपहर करीब सवा दो बजे निघासन में पत्रकार रमन कश्यप को श्रद्धांजलि देंगे और उनके परिवार से मिलेंगे। साथ ही बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र गुरुवार सुबह 10 बजे लखनऊ से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना होंगे। वो लखीमपुर में पहुंचकर मृतकों के परिवार से मुलाकात करेंगे।

प्रियंका वाड्रा को भी रोका गया था

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा दिल्ली से लखनऊ पहुंचकर लखीमपुर के लिए रवाना हुईं थी, इस दौरान उन्हें  रोक कर हिरासत में ले लिया गया था।

सतीश चंद्र मिश्र को भी किया गया था  हाउस अरेस्ट

लखीमपुर खीरी जाने के ऐलान के बाद बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र को भी हाउस अरेस्ट कर लिया गया था। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लखनऊ एयरपोर्ट से लौटा दिया गया। वहीं समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव और प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव  ने भी लखनऊ में सड़क पर प्रदर्शन किया

कल राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने किसानों के परिवार से मुलाकात

जिसके बाद वो हिरासत में लेकर बाद में छोड़ दिए गए। इतना ही नहीं आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को  भी सीतापुर  से हिरासत में लिया गया। कल राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने किसानों के परिवार से मुलाकात की।

यूपी सरकार ने सभी दलों के नेताओं को दी लखीमपुर खीरी जाने की इजाजत

अब अखिलेश किसानों से मिलने के लिये पहुंचने वाले हैं। बता दें कि यूपी सरकार ने सभी दलों के नेताओं को लखीमपुर खीरी जाने की इजाजत, पहले जाने से रोक लगी हुई थी जिसे अब हटा लिया गया है।

Related posts

दो अलग-अलग वैक्सीन लगाने से बढ़ेगा इम्युनिटी लेवल, ICMR ने दिया जवाब

Saurabh

India Weather Today: दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और हरियाणा में भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

Rahul

कैबिनेट मीटिंग में फैसला, प्राइवेट कंपनियां ले सकेंगी कोयला ई-ऑक्शन में हिस्सा

Vijay Shrer