featured यूपी राज्य

योगी सरकार ने राहुल को लखनऊ और लखीमपुर खीरी जाने की नहीं नहीं दी इजाजत

congrees योगी सरकार ने राहुल को लखनऊ और लखीमपुर खीरी जाने की नहीं नहीं दी इजाजत

उत्तर प्रदेश में सत्तासीन योगी सरकार ने मंगलवार देर रात राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल को लखीमपुर खीरी जाने की इजाजत देने से इनकार कर दिया है। क्योंकि रविवार को लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद वहां धारा 144 लागू कर दी गई। आपको बता दें इससे पहले कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने राहुल के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल को अनुमति की मांग की थी।

कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में कहा गया है कि राहुल के नेतृत्व में 5 सदस्य प्रतिनिधिमंडल जिले के दौरे पर जाने की योजना बनाई है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी पहले अपनी बहन व पार्टी की मुख्य सचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात करेंगे जिन्हें सोमवार को सीतापुर में हिरासत में लिया था और पीएसी गेस्ट हाउस में रखा गया था।

मंगलवार शाम को प्रियंका गांधी को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया गया है और गेस्ट हाउस को अस्थायी जेल के रूप में अधिसूचित किया गया है।

पार्टी सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी बुधवार को लखनऊ पहुंचकर राजनीतिक घटनाक्रम का जायजा लेंगे और लखीमपुर खीरी में मृत किसानों के परिजनों से मुलाकात करेंगे।

 

Related posts

CWC की बैठक में राहुल, सोनिया और मनमोहन सिंह समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे

Rani Naqvi

इस वजह से दी जाती है बकरीद पर बकरे की कुर्बानी

mohini kushwaha

सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए राजनीतिज्ञ, सुषमा स्वराज बोलीं रामपुर में चल रहा है चीरहरण

bharatkhabar