featured खेल

बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने की खुदकुशी करने की कोशिश, मिस्टर इंडिया रह चुके हैं मनोज

BeFunky design 21 1 बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने की खुदकुशी करने की कोशिश, मिस्टर इंडिया रह चुके हैं मनोज

बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। बता दैं कि मनोज पूर्व मिस्टर इंडिया रह चुके हैं। बता दें कि मनोज ने सुसाइड करने की कोशिश से पहले एक खत लिखा जिसमें उन्होंने एक्टर साहिल खान का नाम लिखा। मनोज का कहना है कि साहिल उन्हें साइबल बुलिंग और मानसिक रूप से परेशान करते हैं। मनोज को मुंबई के कपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मनेज की हालत स्थिर बताई जा रही है।

बता दें कि मनोज पाटिल ने गोलियां खाकर अपनी जान लेने की कोशिश की थी। मनोज ने साहिल खान पर बहुत दिनों ने खुद को परेशान करने का आरोप लगाया है। मनोज ने सुसाइड नोट में लिखा कि मैं ये कदम प्रताड़ना और बदनामी के कारण उठा रह हूं। बता दें कि मिस्टर इंडिया बने मनोज ओलंपिक के लिए तैयारी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि साहिल लगातार उन्हें प्रतियोगिता में हिस्सा लेने से रोक रहे हैं। वह कोशिश कर रहे हैं कि मैं किसी भी तरह प्रतियोगिता में भाग न लू। जिससे में काफी तंग आ गया हूं और ये कदम उठा रहा हूं।

Capture 30 बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने की खुदकुशी करने की कोशिश, मिस्टर इंडिया रह चुके हैं मनोज

वहीं मनोज ने आगे कहा कि साहिल उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर बदनाम कर रहे थे। जिसके कारण वह आत्महत्या करने पर मजबूर हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक मनोज के परिवार ने मुंबई के ओशिवारा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मनेज ने अपने नोट में लिखा कि मैं मिस्टर इंडिया मनोज पाटिल, एक भारतीय खिलाड़ी हूं और बॉडी बिल्डिंग में भारत का प्रतिनिधित्व करता हूं। साहिल खान नाम का एक अभिनेता है, जो इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया के जरिए मुझे और मेरी न्यूट्रीशियन की शॉप को टारगेट कर रहा है। इसी वजह से मुझे और मेरे परिवार को प्रताड़ित होना पड़ रहा है. मैं एक मिडिल क्लास फैमिली से हूं. मेरे तरक्की से साहिल खान को जलन है।

मुझे और मेरे कारोबार को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत कुछ बोला गया है। मुझे बहुत सारी धमकी भी दी गई हैं कि मैं तेरा करियर खत्म कर दूंगा। वो मेरी बिल्डिंग के नीचे भी आकर गया है, मुझे नहीं पता कि इसके पीछे क्या वजह थी।

1631777011 9723 बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने की खुदकुशी करने की कोशिश, मिस्टर इंडिया रह चुके हैं मनोज

मुझे मिस्टर ओलंपिया में भाग लेने के लिए अमेरिका जाना है, वो मेरे और मेरी पत्नी के बीच मे झगड़े का फायदा उठाकर, उसका माइंड डाइवर्ट करके मेरा पूरा करियर खत्म करने का उसका इरादा है। यह सब देखकर मैं और मेरा परिवार बहुत ज्यादा परेशान हो गया है, मैं मेरे घर पर इकलौता कमाने वाला सदस्य हूं, मेरे पिता 65 वर्षीय रिटायर्ड व्यक्ति हैं और मेरी माताजी घरेलू महिला हैं। मैं एक भारतीय खिलाड़ी हूं और मेरे साथ यह सब हो रहा है तो आम आदमी को लेकर क्या अपेक्षा की जाए।

Related posts

लखनऊ: छत फोड़ कर कमरे में घुसे कमांडो और आतंकी को किया ढेर

Rahul srivastava

कुमार विश्वास को राज्यसभा के लिए मनोनीत कर सकती है भाजपा

mohini kushwaha

नामकरण : ‘रानी दुर्गावती’ के नाम से अब जाना जाएगा बांदा का मेडिकल कॉलेज, जानें कौन है रानी दुर्गावती

Neetu Rajbhar