featured यूपी

यूपी: मुलायम सिंह से मिले स्वतंत्र देव सिंह, बोले- मेरी मुलाकात से सपा में बौखलाहट, अखिलेश चाहते हैं उनके पिता से कोई न मिले

swatantradevsingh256 1563280916 यूपी: मुलायम सिंह से मिले स्वतंत्र देव सिंह, बोले- मेरी मुलाकात से सपा में बौखलाहट, अखिलेश चाहते हैं उनके पिता से कोई न मिले

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के मुलायम सिंह यादव से मिलने के बाद राजनीति गरमा गई है। मुलायम सिंह से मिलने के बाद स्वतंत्र देव सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मेरी मुलाकात से सपा में बौखलाहट दिख रही है।

मुलायम सिंह से मिले स्वतंत्र देव सिंह

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह प्रतापगढ़ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। जिसके बाद से ही प्रदेश में सियासत भी गरमा गई है। स्वतंत्र देव सिंह ने मुलायम सिंह से मुलाकात के बाद बड़ा बयान देते हुए समाजवादी पार्टी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि मेरी मुलाकात के बाद सपा में बौखलाहट दिखी। अखिलेश चाहते हैं उनके पिता से कोई न मिले। सिंह ने सवालिया तौर पर कहा कि जो लोग हमसे मिलते हैं वो बीजेपी के हो जाते हैं।

‘मुलायम सिंह को भी राधे-राधे का पटका पहनते हैं’

अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि, मुलायम सिंह यादव भी राधे-राधे का पटका पहनते हैं। मुलायम सिंह को इंगित करते बोले, नेता जी सपा की टोपी नहीं लगाये थे। 31 तारीख को लखनऊ में कल्याण सिंह की श्रद्धांजलि सभा थी। मैंने नेता जी और बहिन जी से भी मुलाकात की थी। 15 साल तक सपा-बसपा की सरकार जनता ने देखी। योगी सरकार में विकास और कानून व्यवस्था दुरुस्त हुई। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में गुंडे थर-थर कांपते हैं।

स्वतंत्र देव सिंह ने गिनवाई बीजेपी की उपलब्धियां

दरअसल स्वतंत्र देव सिंह प्रतापगढ़ के अफीमकोठी में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान स्वतंत्र देव ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गनवाईं। साथ ही बसपा और सपा पर निशाना साधा। मुलायम सिंह यादव को नेता जी सम्बोधित करते हुए सिंह ने कहा कि नेता जी लाल टोपी नहीं लगाते, तो वहीं मायावती को भी बहन जी संबोधित करते रहे। इस दौरान सूबे के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह, भाजपा अध्यक्ष हरिओम मिश्र और विधायक धीरज ओझा भी मंच पर मौजूद रहे।

Related posts

आरबीआई ने इस बैंकों पर बढ़ाएं प्रतिबंध, जानिए क्या होगी पाबंदियां

Neetu Rajbhar

जाने गुजरात के भावनगर के सारंगपुर में स्थित भव्य हनुमान मंदिर के बारे में

Rahul srivastava

मोदी की जिद का फायदा मिला ऑटो पार्ट्स बनाने वाली कंपनी को,मिंडा हुई मालामाल

mahesh yadav