featured यूपी

बदायूंः गुरुग्राम से अपने गांव त्योहार मनाने जा रहे बाइक सवार की दुर्घटना में मौत, तीन घायल

बदायूः गुरुग्राम से अपने गांव त्योहार मनाने जा रहे बाइक सवार की दुर्घटना में मौत, तीन घायल

बदायूंः रविवार को एक बाइक सवार की पुलिस की गाड़ी से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गई। बताया जा रहा है कि दो भाई अपनी पत्नियों को लेकर गुरुग्राम से बदायूं की ओर जा रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक पुलिस की गाड़ी से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि चारों बाइक पर सवार थे और कुछ सामान भी साथ में लिए थे। हादसे में एक भाई की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रुप से घायल है।

पुलिस ने बताया कि बाइक सवारों ने दहगावा गांव के पास एक रोडवेज को ओवरटेक करने की कोशिश की, तभी सामने से आ रही पुलिस वैन से बाइक की टक्कर हो गई। पुलिस ने बताया कि इनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ था। वहीं, मृतक की पहचान अनुपम कुमार के रुप में हुई है। अनुपम की उम्र करीब 29 साल बताई जा रही है। वहीं, घायलों की पहचना अनुपम की पत्नी अंशु, भाई हरेंद्र कुमार और भारी अनीता के रुप में हुई है। दोनों महिलाओं की हालत गंभीर थी और उन्हें बरेली के एक अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

मृतक के भाई हरेंद्र ने बताया कि उनका भाई गाड़ी चला रहा था, थके होने के कारण उसने नियंत्रण खो दिया। उन्होंने कहा कि वो लोग अपनी बाइक से जा रहे थे, त्योहार की वजह से बस और ट्रेन में सीट नहीं मिल पाई थी।

Related posts

तेंदुए का खौफ़! मेरठ के पल्लवपुरम फेज 2 कॉलोनी चेक योर पॉकेट में घुसा तेंदुआ, दहशत में लोग

Neetu Rajbhar

सुशांत की मौत के बाद जिया खान की मां ने वीडियो शेयर कर कहा बॉलीवुड से दादागिरी खत्म होनी चाहिए

Rani Naqvi

नाथ संप्रदाय द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रावत और सीएम योगी रहे साथ-साथ

piyush shukla