featured यूपी

मेरठ में बच्चों को अगवा कर निकाला जा रहा खून, पढ़ें पूरी खबर

मेरठ में बच्चों को अगवा कर निकाला जा रहा खून, पढ़ें पूरी खबर

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां बदमाशों ने 12 साल के बच्चे को अगवा करके उसके शरीर से दो युनिट ब्लड निकालकर उसे छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि यह घटना शहर के पास पल्लवपुरम क्षेत्र की है।

दोस्तों के साथ गया था बेटा

जिले के मोदीपुरम के पल्लपुरम-2 के निवासी लाल सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके बेटे का अपहरण हो गया है। लाल सिंह ने बताया कि उनका बेटा वंश शाम चार बजे दोस्तों के साथ कही गया था। लेकिन वापस नहीं आया।

बेहोश कर शरीर से निकाला दो बोतल खून

पुलिस ने जब अंश से बात की तो उसने बताया कि नांलदा स्कूल के पास दो बाइक सवार लोग आए और उसके मुंह पर रुमाल रखकर उसे बेहोश कर दिया। उसके बाद जब उसे होश आया तो वह एक गांव के जंगल में था। वहां और भी कई बच्चे लेटे हुए थे। वंश ने बताया कि बदमाशों ने उसके शरीर से दो बोतल खुन निकाला है और कहा पुलिस को बताया तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

खून निकालने के बाद कब्रिस्तान छोड़ गए बदमाश

पीड़ित के पिता ने आगे बताया कि बेटे का अपहरण करने के बाद बदमाश उसे स्कूल के पास एक कब्रिस्तान है वहां छोड़ कर फरार हो गए। कब्रिस्तान से वंस पैदल घर आया। घटना के बाद पल्लवपुरम के निरीक्षक ने बताया कि बच्चे का बयान दर्ज कर लिया गया है और उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

बीएचयू में नहीं थम रही अराजकता, पीआरओ को भी जान से मारने की धमकी

Rani Naqvi

पीएम मोदी ने एक्सेप्ट किया वीराट कोहली का चैलेंज, जल्द करेंगे वीडियो शेयर

rituraj

दौरे पर विकास की बात को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने साधा विपक्ष पर निशाना

piyush shukla