featured यूपी

ड्राई-डे पर नोएडा के इस होटल में परोसी जा रही थी अवैध शराब, 50 पव्वे के साथ आरोपी गिरफ्तार

ड्राई-डे पर नोएडा के इस होटल में परोसी जा रही थी अवैध शराब, 50 पव्वे के साथ आरोपी गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगरः स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर देश में लगभग सभी जगहों पर ड्राई डे होता है। इस दिन सभी शराब की दुकानों को बंद रखा जाता है। इसी कड़ी में नोएडा जिला प्रशासन ने भी शहर में वाइन शॉप बंद करने का निर्दश दिया था, बावजूद इसके एक होटल में खुलेआम अवैध रुप से शराब परोसी जा रही थी।

दनकौर पुलिस ने रविवार को छापेमार कार्रवाई करते हुए एक होटल से शराब बरामद की है। इस दौरान पुलिस ने एक आरपी को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा था कि आरोपी ग्राहकों को अवैध रुप से शराब बेच रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि बंदी के दौरान दनकौर के रीलखा गांव में मौजूद एक सुविधा नाम के होटल में अवैध शराब बेची जा रही है। सूचना के मुताबिक, पुलिस ने वहां पहुंचकर छापा मारा। जिसके बाद पुलिस ने होटल से मिस इंडिया देसी शराब के 50 क्वार्टर बरामद किए। इस दौरान पुलिस ने शराब बेचने वाले एक युवक को भी मौके से दबोच लिया।

पुलिस ने आरोपी का खुलासा करते हुए बताया कि युवक रीलखा गांव का रहने वाला है और इसका नाम मनोज है।

दरअसल, 15 अगस्त को ड्राई-डे होता है। ऐसे में अवैध शराब की बिक्री पर कार्रवाई करने के लिए जिला आबकारी टीम और पुलिस टीम विशेष चेकिंग अभियान चलाती है। अक्सर ऐसे मौकों पर अवैध शराब की बिक्री का अंदेशा रहता है।

Related posts

सिरफिरे आशिक ने मारा युवती को चाकू, युवती की हालत गंभीर

Ankit Tripathi

जोशीमठ में हो रहे भूधसाव का मामला, मुख्यमंत्री धामी कल करेंगे उच्च स्तरीय बैठक

Rahul

अधिवक्ता की मौत पर नाराज साथी वकीलों ने किया प्रदर्शन, डीएम आवास का किया घेराव

Aditya Mishra