featured यूपी

Viral Video: प्रेमी के भाई को तालिबानी सजा, पेड़ से उल्टा लटकाकर डंडे से पिटाई

Viral Video: प्रेमी के भाई को तालिबानी सजा, पेड़ से उल्टा लटकाकर डंडे से पिटाई

मुरादाबादः भोजपुर इलाके में एक युवक अपनी प्रेमिका को लेकर घर से फरार हो गया, जिसके बाद प्रेमी के भाई को कुछ युवकों ने तालिबानी सजा दी। युवकों ने प्रेमी के भाई को पेड़ से उल्टा लटकाकर पिटाई की।

पीड़ित युवक दर्द से चीखता रहा और रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन वह नहीं माने। पिटाई की वजह से युवक बेहोश हो गया, जिसके बाद युवक नीचे उतार कर उसे छोड़ दिया। जानकारी मिलने पर युवक को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

पूरा मामला भोजपुर थाना क्षेत्र के तिरलोकपुर गांव का है। घटना के बाद आरोपियों ने युवक की पिटाई का वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में पीड़ित युवक पेड़ से उल्टा लटका हुआ है और दूसरा युवक उसे डंडे से जमकर पीट रहा है। वहीं, कुछ लोगों की भीड़ आसपास खड़ी होकर तमाशा देख रही है। आरोपी ने युवक के चेहरे पर डंडे से वार किया, लेकिन आसपास खड़े युवक मूकदर्शी बने रहे। पीड़ित के बेहोश होने तक आरोपी उसे पीड़ता रहता है। बेहोश होने के बाद दो-तीन युवक पीड़ित को नीचे उतारते हैं और वहीं छोड़कर फरार हो जाते हैं।

वहीं, इस बारे में एसपी देहात मुरादाबाद का कहना है कि उनके संज्ञान में वायरल वीडियो आया था। वीडियो में एक युवक को पीटा जा रहा था। भोजपुर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है और मामले को दर्ज करते हुए जांच शुरू की है।

Related posts

नोटबंदी को पूरे हुए 5 साल, विपक्ष आज भी नोटबंदी पर कर रहा है सवाल, डिजिटल लेनदेन में हुआ इजाफा

Neetu Rajbhar

पड़ोसी देश है आतंकवाद की जन्मभूमि, बना चिंता का सबबः पीएम मोदी

Rahul srivastava

पूछताछ से पहले विपश्यना का आया अटैक, अस्पताल में भर्ती

Pradeep sharma