featured यूपी

सपा से बर्खास्त नेताओं की होगी वापसी!

mulayam singh yadav सपा से बर्खास्त नेताओं की होगी वापसी!

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में सब कुछ धीरे – धीरे सामान्य होने की ओर है। रामगोपाल की वापसी के बाद अब बर्खास्त किए गये नेताओं की वापसी की सम्भावना बढ़ गई है। आज सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह से बर्खास्त युवा नेताओं ने उनके आवास पर मुलाकात की। जिसके बाद अब उनकी पार्टी में वापसी की सम्भावनाएं बढ गई है।

mulayam-singh-yadav

 

सपा सुप्रीमों में मिलने आज ही उनके आवास पर युवा नेता बृजेश यादव,प्रदीप तिवारी,गौरव दुबे पहुंचे। इन सभी युवा नेताओं के साथ अन्य बर्खास्त नेता भी मौजूद थे इन सभी ने सपा सुप्रीमों के समक्ष अपना माफीनामा सौंपा। जिसके बाद अब थोड़ी देर बाद सभी बर्खास्त नेताओं को माफीनामा सार्टिफिकेट दिया जायेगा। इसके बाद सूत्रों के हवाले से खबरें आना शुरू हुई कि MLC उदयवीर सिंह को छोड़कर बर्खास्त नेताओं की होगी वापसीपर मुलायम ने मुहर लगा दी है।

ब्रजेश यादव युवजनसभा,मो.एबाद यूथबिग्रेड,MLCसंजय लाठर,सुनील सिंह साजन,आनंद भदौरिया,अरविंद सिंह और मुलायम यूथबिग्रेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव दुबे की वापसी आज ही सपा में होना तय माना जा रहा है। इसके साथ ही समाजवादी कुनबे में पिछले माह हुए महाभारत और फिर इसके बाद रामगोपाल की वापसी ने इन पार्टी से बर्खास्त किए गये नेताओं की वापसी की राह आसान कर दी थी। जिस पर आज माफीनामें के बाद सपा सुप्रीमों इन नेताओं पर पिघल गये।

Related posts

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

kumari ashu

पंपोर में आतंकी हमले में एक जवान शहीद, झेलम नदी के जरिए भारत में घुसे

shipra saxena

28 दिनों बाद आर्यन खान जेल से रिहा, शाहरुख के साथ मन्नत के लिए रवाना

Rahul