November 28, 2021 8:38 pm
featured क्राइम अलर्ट देश

28 दिनों बाद आर्यन खान जेल से रिहा, शाहरुख के साथ मन्नत के लिए रवाना

FC7I7ahUYAcXhpk 28 दिनों बाद आर्यन खान जेल से रिहा, शाहरुख के साथ मन्नत के लिए रवाना

Aryan Khan Released: आज 28 दिन बाद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद मुंबई की आर्थर रोड़ जेल से रिहा हो गए हैं। शाहरुख खान अपने काफिले के साथ आर्यन खान को लेने खुद आर्थर रोड़ जेल पहुंचे थे।रिहाई होने के बाद आर्यन खान अपने पिता शाहरुख खान के साथ मन्नत के लिए रवाना हो गए हैं। जेल और शाहरुख के घर मन्नत के बाहर बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं।

आर्थर रोड जेल के अधिकारी के मुताबिक, आर्यन खान अपनी रिहाई से बेहद खुश दिखे। उन्होंने दूसरे कैदियों से मिलकर बात की और गले भी लगाया। इससे पहले आर्यन ने अधिकारियों से रिहाई का समय पूछा था। 2 अक्टूबर के छापे के बाद से आर्यन को लंबा वक्त जेल में बिताना पड़ा है। शाहरुख के लाडले के लिए ये आसान नहीं था। आगे की राह भी आसान नहीं है, क्योंकि आर्यन को सिर्फ जमानत मिली है केस से छुटकारा नहीं।

बता दें कि आर्यन को शुक्रवार को ही छोड़ने की बात हो रही थी, लेकिन बेल ऑर्डर अधिकारियों तक नहीं पहुंचा ज‍िस कारण उन्हें एक रात और जेल में बितानी पड़ी। अब आज शाहरुख के बेटे आर्यन की घर वापसी होने जा रही है।

जूही चावला ने भरी आर्यन की जमानती
आपको बता दें कि शुक्रवार को शाहरुख खान की दोस्त जूही चावला ने आर्यन की जमानती भरी थी। उनके साथ इस प्रक्रिया में वकील सतीश मानशिंदे शामिल थे। आर्यन खान को जमानत की प्रक्रिया पूरी ना हो पाने की वजह से शुक्रवार रात भी आर्थर रोड जेल में बितानी पड़ी, लेकिन अब वह घर लौट रहे हैं।

मन्नत में जश्न जैसा माहौल
उधर, आर्यन खान की रिहाई से आज मन्नत में जश्न जैसा माहौल है। मन्नत के बाहर फैंस ने आकर आर्यन खान को वेलकम करना भी शुरू कर दिया है। फैंस बड़े बड़े पोस्टर लेकर आर्यन खान के घर आने का इंतजार कर रहे हैं। मन्नत के अंदर भी खुशी का माहौल है।

Related posts

दिल्ली: महिला को लूट कर बाग रहे बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली

bharatkhabar

70वें गणतंत्र दिवस के जश्न में डूबा देश, जाने कैसे हैं सुरक्षा के इंतजाम

Rani Naqvi

क्रिकेटर ऋषभ पंत की अच्‍छी पहल, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील    

Shailendra Singh