Breaking News यूपी

Varanasi News: सीएम योगी ने किया काशी विश्वनाथ का दर्शन, अधिकारियों से की समीक्षा बैठक

गोरखपुर में सीएम ने सुनी समस्या, कल वाराणसी जाएंगे मुख्यमंत्री योगी https://www.bharatkhabar.com/cm-yogi-will-reach-varanasi-tomorrow-afternoon/

वाराणसी: वाराणसी दौरे पर पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन किए। पीएम मोदी के संभावित वाराणसी दौरे से पहले निरीक्षण करने के लिए योगी आदित्यनाथ जिले में पहुंचे थे। जहां उन्होंने मौजूद सुरक्षा व्यवस्थाओं और अन्य तैयारियों का जायजा लिया।

अन्नपूर्णा मंदिर भी पहुंचे योगी आदित्यनाथ

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पहले काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे। इसके बाद उन्होंने मां अन्नपूर्णा मंदिर में भी मत्था टेका, इसके बाद दिवंगत महंत रामेश्वर पुरी को भी श्रद्धांजलि दी। उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करके सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया।

रुद्राक्ष सेंटर और कॉरिडोर का किया निरीक्षण

अपने वाराणसी दौरे पर योगी आदित्यनाथ ने सभी प्रशासनिक अधिकारी और पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की। इसके बाद वहां रूद्राक्ष कन्वेन्शन सेंटर पहुंचे, फिर कॉरिडोर का भी निरीक्षण किया गया। सर्किट हाउस में आराम करने के बाद उन्होंने जिले के आला अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों का भी जायजा लिया। आईटी ग्राउंड में उनका संबोधन होगा, जहां उद्घाटन और कई योजनाओं का शिलान्यास भी पीएम मोदी के द्वारा किया जाएगा।

Related posts

नौसेना प्रमुख नियुक्ति विवाद: वाइस एडमिरल विमल वर्मा पहुंचे सशस्त्र बल न्यायाधिकरण

bharatkhabar

यूपी सरकार ने लिया फैसला, सबमर्सिबल लगाने वाले राज्य के सभी लोगों के लिए अब रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य

Rani Naqvi

आगरा होटल में भीषण आग, बाल-बाल बचे पर्यटक

bharatkhabar