featured यूपी

योगी की नीतियों के कारण क्षेत्र पंचायत चुनावों में मिली जीत : स्वतंत्र देव सिंह

योगी की नीतियों के कारण क्षेत्र पंचायत चुनावों में मिली जीत

लखनऊ। भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि क्षेत्र पंचायत के चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत पर कहा कि यह विजय योगी सरकार और मोदी सरकार की जनकल्‍याणकारी योजनाओं का प्रतिफल है। उन्होंने कहा कि इन चुनाव परिणामों से प्रदेश के विकास को एक गति मिलेगी ।

प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि हमें पूर्ण विश्‍वास है कि अपने परिश्रमी और देवतुल्‍य कार्यकर्ताओं के बल पर हम वर्ष 2022 की चुनौती को भी प्रचण्‍ड बहुमत के साथ जीतकर प्रदेश में एक नया कीर्तिमान स्‍थापित करेंगे।

उन्‍होंने प्रदेश की जनता का आभार जताते हुए कहा कि क्षेत्र पंचायत के चुनाव में जनता ने अपना अमूल्‍य मत और आशीर्वाद भाजपा को दिया है। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मैं भाजपा के परिश्रमी और कर्मठ कार्यकर्ताओं का आभारी हूं जिन्होंने दिन रात एक करते हुए परिश्रम की पराकाष्‍ठा कर पार्टी को जीत दिलाई । स्वतंत्र देव ने कहा कि योगी सरकार गांव गरीब किसानों और नौजवानों को केन्‍द्र में रखकर कार्य करती है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में गुंडागर्दी चरम पर थी आज गुंडे जेल में हैं।
जिला पंचायत के बाद क्षेत्र पंचायत के चुनाव में पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत ने विपक्षी पार्टियों के मुंह बंद कर दिये हैं।
गौरतलब हो कि जिला पंचायत चुनाव के बाद ब्‍लाक प्रमुख के चुनाव में भी भाजपा को भारी जीत मिली है। शनिवार को प्रदेशभर में संपन्‍न हुए ब्‍लाक प्रमुखों के चुनाव में जबरदस्‍त प्रदर्शन किया है। क्षेत्र पंचायत पंचायत की 825 में 635 सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की है।

Related posts

कोविड-19 के चलते बिहार की लोकसभा और अन्य राज्य की 7 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव टले

Rani Naqvi

जेएनयू छात्रावास से मणिपुर के छात्र का शव बरामद

Rahul srivastava

ईवीएम मशीनों से छेड़छाड़ संभव नहीं : चुनाव आयोग

Rahul srivastava