Breaking News featured देश

सरकार सभी विषयों पर चर्चा करने के लिए तैयार : पीएम मोदी

pm modi1 सरकार सभी विषयों पर चर्चा करने के लिए तैयार : पीएम मोदी

नई दिल्ली। बुधवार से संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत होगी लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस सत्र की शुरुआत जोरदार हंगामा हो सकता है। इन्ही सब के बीच सत्र के शुरु होने से कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद पहुंच चुके है लेकिन जाने से पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार सभी विषयों पर बातचीत करने को पूरी तरह से तैयार है।

pm-modi1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आज संसद का सत्र शुरु हो रहा है। पिछले सत्र में जीएसएसटी जैसे अहम विषय पर चर्चा हुई थी। जब सब दल साथ होकर चलते है तो सब अच्छा होता है। संसद के इस शीतकालीन सत्र में सब विषयों पर खुलकर चर्चा की जाएगी। राजनीति दल अपने विचार रखेंगे और सरकार अपने। मुझे उम्मीद है कि सभी विषयों पर एक अच्छी बहस होगी। सरकार पूरा प्रयास करेगी वो सभी राजनीतिक दलों को साथ लेकर चले। इस दौरान लगातार बैठक भी हुई और सभी दलों के साथ विचार-विमर्श भी होता रहा।

बता दें कि संसद का शीतकालीन सत्र शुरु होने से पहले संसद परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजनाथ सिंह, अरुण जेटली और वैंकेया नायडू के साथ बैठक चल रही है जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा की जा रही है।

 

Related posts

Breaking News

राम-मय हुआ सदन, अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर हुई नारेबाजी

bharatkhabar

शिवसेना ने फिर कसा बीजेपी पर तंज

Breaking News