शिवसेना ने फिर कसा बीजेपी पर तंज

मुंबई | महाराष्ट्र में शिवसेना बीजेपी पर लगातार हमले कर रही है, रोज कोई ना कोई मुद्दा उठाकर वह बीजेपी पर निशाना साध रही है। आपको बता दें कि शिवसेना और ण के रिश्तो में थोड़ी दरार आ गई है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना मैं बी.जे.पी का दूसरा चेहरा उजागर किया है, शिवसेना की तरफ से लिखा गया है की 4 सालों में किसानों की आय तो दुगनी नहीं हुई है लेकिन किसानों की आत्महत्या करने की संख्या जरूर दुगनी हो गई है। शिवसेना ने यह भी दावा किया है कि 2014 से अब तक लगभग 40000 किसान आत्महत्या कर चुके हैं।

जो गरजते हैं वह बरसते नहीं: शिवसेना

शिवसेना की ओर से यह भी कहा गया है कि जो गरजते हैं वह बरसते नहीं। यह एक तरह का व्यंग है मोदी सरकार पर, शिवसेना ने मोदी सरकार से कई सवाल भी पूछे हैं, जिसमें से मुख्य है कि आखिर मोदी सरकार ने किसानों की फसल दुगनी करने के लिए किया क्या है?

सामना में शिवसेना ने कहा है कि मोदी सरकार जुमलों का विस्फोट कर रही है, जिसका असली मजा 2019 में देखने को मिलेगा। शिवसेना ने आगे कहा कि जब मोदी सरकार किसानों के लिए काम कर रही है तो आखिर आत्महत्या का ग्राफ इतना क्यों बढ़ रहा है? आपको बता दें कि शिवसेना आजकल कोई भी मौका छोड़ती नहीं है, हर जगह बीजेपी के विरोध में जरूर बोलती है। अब देखना होगा कि बी.जे.पी की तरफ से क्या प्रतिक्रिया आती है।