featured यूपी

मथुरा: कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में महिला से पार्टी के ही नेता ने की बदसलूकी, पढ़ें पूरी खबर

मथुरा: कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में महिला से पार्टी के ही नेता ने की बदसलूकी, पढ़ें पूरी खबर

मथुरा: यूपी के जिला मथुरा में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में पार्टी की महिला प्रदेश अध्यक्ष प्रीति तिवारी ने प्रदेश सचिव योगेश तालाब और प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश दिक्षित पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। जानकारी यह भी है कि इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद भी वहां थे। सलमान खुशी से जब मामले की शिकायत की गई तो वह बिना कुछ बोले वहां से चले गए।

शिविर के पहले दिन आया मामला

कांग्रेस का यह प्रशिक्षण शिविर वृंदावन में लगाया गया है। और पहले ही दिन महिला पदाधिकारी ने पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष पर बदसलूकी का आरोप लगाया। आरोप लगाने के बाद महिलाओं ने जमकर हंगामा भी किया और शिविर को छोड़ दिया।

सलमान खुर्शीद भी थे मौैजूद

बदसलूकी के आरोप लगने के बाद महिला पदाधिकारी को मनाने के लिए शिविर में बड़े नेता मौके पर जा रहे हैं। मामला सलमान खुर्शीद तक पहुंचा था कि जो कि वहां मौके पर मौजूद थे। शिकायत भी की गई लेकिन उन्होंने बिना कुछ बोले वहां से जाना उचित समझा।

पार्टी के उपाध्यक्ष योगेश दीक्षित पर आरोप है कि प्रीति तिवारी को उन्होने कंधे पर हाथ रखकर रोकने की कोशिश की थी। प्रीति तिवारी के भड़कने के बाद वहां जमकर हंगामा हुआ।

घटना के बाद महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अंकित तिवारी को मनाने के लिए वहां के स्थानीय नेता पहुंचे। उन्होंने मामले को मीडिया से दूर रखना चाहा है। उन्होने कहा छोटी मोटी बातें होती रहती है। यह कोई बहुत बड़ा मामला नहीं है। हम लोगों का आपसी मामला है।

Related posts

इस तारीख से खेले जाएंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच…

Shailendra Singh

लॉकडाउन के बीच मेरठ में बहुत ही सादगी से मनाई गई पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पुण्‍यतिथि

Rani Naqvi

ओबामा ने भारतीय उद्योगपतियों को लिया आड़े हाथ, कहा- लोग गिलाजत में जी रहे और ये राजाओं के ठाठ बाट को पीछे छोड़ रहे

Trinath Mishra