वायरल वीडियो

डॉग को विदाई देते हुए राज ठाकरे का वीडियो वायरल, हो गए बेहद भावुक

download डॉग को विदाई देते हुए राज ठाकरे का वीडियो वायरल, हो गए बेहद भावुक

बेहद भारी मन से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने मंगलवार को जेम्स नाम के अपने पालतू कुत्ते को अंतिम अलविदा कह दिया। जेम्स, ग्रेट डेन नस्ल का था और उसने अपनी उम्र के कारण लंबी बीमारी के बाद 28 जून को अंतिम सांस ली।

‘ जेम्स ‘ के लिए एक औपचारिक विदाई समारोह का भी आयोजन किया गया क्योंकि उनके परिवार के साथ मनसे प्रमुख ने पूरे सम्मान के साथ एक भावनात्मक श्रद्धांजलि अर्पित की। अपने प्रिय जेम्स को अंतिम श्रद्धांजलि देने वाले ठाकरे का एक इमोशनल वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। ग्रेट डेन का अंतिम संस्कार नागपुर में महाराष्ट्र पशु एवं मत्स्य विश्वविद्यालय के कैंप कार्यालय के पास किया गया।

सदमे में ठाकरे!

खबरों के अनुसार, कहा जा रहा है कि जेम्स के निधन से ठाकरे काफी सदमे में हैं और दुखी हैं जिन्हें उनकी कई तस्वीरों में मनसे सुप्रीमो के साथ देखा गया था। ठाकरे जेम्स को भी अपने साथ कई दौरों पर ले गए। राज ठाकरे को कुत्तों के प्रेमी के रूप में जाना जाता हैं और एक समय में उनके पास 6 कुत्ते थे जिनमें से 3 ग्रेट डेन नस्ल के थे।

इससे पहले 2018 में ठाकरे के पहले ग्रेट डेन डॉग जिसका नाम ‘बॉन्ड’ थी की 12 साल की उम्र में मृत्यु हो गई थी। अगस्त 2015 में बॉन्ड ने ठाकरे की पत्नी शर्मिला के चेहरे पर काटने के चलते सुर्खियां बटोरी थीं। शर्मिला को इमरजेंसी सर्जरी करानी पड़ी और उस घटना के बाद 65 टांके लगे।

Related posts

महज 1.5 लाख रुपये के विवाद में मारा गया ‘गोल्ड मैन’

bharatkhabar

मेट्रो में दो युवतियां सफर कर रही थीं, अचानक कुछ ऐसा हुआ कि..

Rahul srivastava

क्या हकीकत में होते हैं मणि वाले नाग…देखकर चौंक जाएंगे आप

bharatkhabar