featured उत्तराखंड

अल्मोड़ा: पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने रक्तदान कार्यक्रम का किया शुभारंभ

tri अल्मोड़ा: पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने रक्तदान कार्यक्रम का किया शुभारंभ

Nirmal Almora अल्मोड़ा: पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने रक्तदान कार्यक्रम का किया शुभारंभनिर्मल उप्रेती, संवाददाता

कुमाऊं जिले के भ्रमण के दौरान कल देर शाम अल्मोडा पहुंचे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत आज सुबह चितई गोलू दरबार पहुंचे। जहां उन्होने गोल्ज्यू मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद पूर्व सीएम ने अल्मोड़ा के जिला अस्पताल में पहुंचकर रक्तदान कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

इस मौके पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। जिसके बाद मुख्यमंत्री सोमेश्वर के लिए रवाना हो गए। जहां वो काटली क्षेत्र में उनके कार्यकाल में 2016 में कोसी पुनर्जनन अभियान के तहत, किये गए वृक्षारोपण अभियान का  जायजा लेंगे। इसके साथ ही वहां कोसी नदी के किनारे वृक्षारोपण भी करेंगे।

‘मैं कार्यकर्ता होने के नाते काम कर रहा’

इस मौके पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उनकी पार्टी लगातार सेवा में लगी है। वो पार्टी के एक कार्यकर्ता होने के नाते लोगों को राशन देने, दवाइयां देने समेत अनेक कार्यों में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि 2016 में प्रदेश की नदियों के पुनर्जनन के लिए उनके द्वारा वृक्षारोपण अभियान चलाया था। जिसकी शुरुआत अल्मोड़ा की कोसी नदी से की थी, जिसका सार्थक परिणाम आज सामने आ रहा है।

त्रिवेंद्र रावत फिर बन सकते हैं सीएम ?

अल्मोड़ा दौरे पर आए पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के साथ बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ देखने को मिली। इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत का काफिले और उनके साथ बीजेपी के नेताओं के जमावड़े को देखकर यह चर्चाएं उठने लगी हैं कि वो फिर से सीएम की कुर्सी संभाल सकते हैं।

सीएम के पदभार पर अटकलें तेज

इन सभी संभावनाओं को बल तब ज्यादा मिल रहा है जब सवैंधानिक रूप से वर्तमान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की उपचुनाव लड़ने की समय सीमा खत्म हो चुकी है। और उनका सीएम बने रहने को लेकर अटकले तेज हो चुकी है।

Related posts

कोरोना अपडेट: स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में मरीज़ों की संख्या 74 हजार के पार

Rani Naqvi

राज्यसभा में नोटबंदी पर हंगामा, येचुरी ने लहराया 2000 का नोट

bharatkhabar

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल हुई कोरोना पॉजिटिव, कहा- बेटी न्यासा को कर रही हैं MISS

Rahul