featured यूपी

सपा कार्यकर्ताओं ने निकाला विरोध मार्च, कहा पत्रकार सुरक्षित नहीं तो समाज भी…

सपा कार्यकर्ताओं ने निकाला विरोध मार्च, कहा पत्रकार सुरक्षित नहीं तो समाज भी...

प्रयागराज: सपा नेत्रि डॉ ऋचा सिंह के नेत्रित्व में पत्थर गिरजा घर स्थित धरना स्थल पर एकत्रित हुए सपा नेताओं ने प्रतापगढ़ के रिपोर्टर सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध मौत की खबर को पत्रकार जगत और स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता को योगी सरकार में असुरक्षित बताया।

पत्रकार को दी श्रद्धांजलिsp 1 1 सपा कार्यकर्ताओं ने निकाला विरोध मार्च, कहा पत्रकार सुरक्षित नहीं तो समाज भी...

वहीं दिवंगत पत्रकार को कैण्डिल जला कर श्रद्धांजलि अर्पित की, सपाईयों ने हांथो में जलती कैण्डिल लेकर प्रयागराज की सुभाष चौराहे तक विरोध मार्च भी निकाला। सुभाष चन्द्र बोस प्रतिमा स्थल के पास शोक सभा की।

पत्रकार सुरक्षित नहीं तो समाज सुरक्षित नहींsp 2 सपा कार्यकर्ताओं ने निकाला विरोध मार्च, कहा पत्रकार सुरक्षित नहीं तो समाज भी...

डॉ ऋचा सिंह ने कहा यदि पत्रकार सुरक्षित नहीं तो समाज सुरक्षित नहीं। उन्होंने कहा कि पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की हत्या इस बात का सबूत है की अपराधियों के हौसले बुलन्द हैं। साथ ही पुलिस की कार्य करने की क्षमता भी बेहद कमजोर  है।पुलिस घटना होने के बाद तब जागती है जब तक एक परिवार उजड़ चुका होता है।

50 लाख का मुआवजा दे सरकार

मंजू पाठक ने कहा अगर चौबिस घंटे के अन्दर आरोपी अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया जाता,  तब तक यही माना जायगा की वर्तमान सरकार और पुलिस की मिलीभगत से संपादित किया गया है। सपा नेताओं ने मृतक पत्रकार के परिजनो को 50 लाख के मुआवजा की मांग की है।

कई कार्यकर्ता रहे मौजूद

इस मौके पर डॉ ऋचा सिंह,मंजू पाठक,प्रमोद यादव बच्चा,मो०इमरान,पिन्टू यादव,अजय सम्राट, राहुल पटेल, सचिन दास,नौशाद सिद्दीकी,संदीप,सुमित,फहद खान,राजा फारुकी आदि मौजूद रहै।

Related posts

भाजपा गठबन्धन ने 325 सीटों के साथ रचा इतिहास

kumari ashu

Covid 19 in UP: लखनऊ में 24 घंटे में मिले 5433 नए संक्रमित, जानिए अन्‍य जिलों का हाल    

Shailendra Singh

मुकदमे के बोझ को कम करने का प्रयास, सुप्रीम कोर्ट में जजों की संख्या बढ़ाकर 34 करने की मंजूरी

bharatkhabar