featured यूपी

पति को झांसा देकर प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, 2 महीने पहले हुई थी शादी

पति को झांसा देकर प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, 2 महीने पहले हुई थी शादी

लखीमपुर खीरीः उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक अजीब और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पति के साथ मायके जा रही दुल्हन मौका मिलते ही फिल्मी स्टाईल में प्रेसी के साथ फरार हो गई। पति खड़ा देखता रहा।

पत्नी के फरार होने की खबर पति ने ससुराल पहुंचकर ससुर को दी, जिसके बाद ससुर ने पति के साथ मिलकर दुल्हन की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। जिसके बाद पति ने थाने में जाकर तहरीर दर्ज कराई। वहीं पुलिस शिकायत के आधार पर पत्नी की तालश में जुट गई है।

अप्रैल में हुई थी शादी

कोतवाली नीमगांव के रहने वाले युवक की शादी पिछले 22 अप्रैल को हैदराबाद थाना क्षेत्र के रहने वाली एक युवती से हुई थी। शिकायत के मुताबिक, शनिवार को युवक अपनी पत्नी को लेकर उसके मायके जा रहा था। रास्ते में दोपहर करीब 12 बजे उसकी पत्नी ने कहा कि उसके सिर में दर्द हो रहा है। पति ने कस्बा सिकंद्राबाद के बड़े चौराहे पर बाईक रोकी और दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर चला गया।

फिल्मी स्टाइल में भागी पत्नी

इधर पति के जाते ही मौका मिला, पत्नी की प्रेमी फिल्मी स्टाइल में बाइक लेकर आया और बिना किसी देरी के दुल्हन उसकी बाइक पर बैठकर रफूचक्कर हो गई। पति आवाक होकर देखता रहा। जब तक उसे कुछ समझ में आता, उसकी पत्नी प्रेमी की बाइक पर बैठकर फरार हो चुकी थी।

Related posts

एसपी ने पांच पुलिस इंस्पेक्टर का किया तबादला

Rani Naqvi

आप के महरौली विधायक नरेश यादव के काफिले पर हमला, कार्यकर्ता की हुई मौत

Rani Naqvi

सीएम तीरथ ने अंबेडकर जयंती की दी बधाई, महिलाओं को शॉल देकर किया सम्मानित

pratiyush chaubey