shok अल्मोड़ा: इंदिरा हृदयेश के निधन पर पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह ने व्यक्त किया शोक

Nirmal Almora अल्मोड़ा: इंदिरा हृदयेश के निधन पर पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह ने व्यक्त किया शोकनिर्मल उप्रेती, संवाददाता, अल्मोड़ा

नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश के निधन पर जागेश्वर विधायक व पूर्व स्पीकर गोविंन्द सिंह कुंजवाल ने गहरा दुख व्यक्त किया। बता दें कि आज सुबह उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां हृदय गति रुकने की वजह से उनकी मौत हो गई।

‘उनके जाने से उत्तराखंड की राजनीति को नुकसान हुआ’

कुंजवाल ने कहा कि उनके निधन से न केवल कांग्रेस को नुकसान हुआ है। बल्कि पूरे उत्तराखंड की राजनीति को नुकसान हुआ है। उन्होंने शिक्षक नेता के रूप में राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी। उन्होने कहा कि यूपी में वो MLC रहीं और बाद में उत्तराखंड राज्य बनने के बाद उन्हें एनडी तिवारी सरकार में लोकनिर्माण विभाग का मंत्री बनाया गया।

गोविंन्द सिंह कुंजवाल ने कहा कि उनके अचानक चले जाने से गहरा दुःख हुआ है। ईश्वर उनके परिवार को इस दुख को सहने की क्षमता दे।

कल ही प्रदर्शन में लिया था हिस्सा

बता दें शनिवार को इंदिरा हृदयेश ने कांग्रेस के देशव्यापी प्रदर्शन के तहत हल्द्वानी में महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। वहीं उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी के रणनीतिक अभियान का वो प्रमुख हिस्सा थीं। इसी के मद्देनजर वो दिल्ली में होने वाली बैठक में भाग लेने के लिए कल यहां आई थीं।

पति को झांसा देकर प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, 2 महीने पहले हुई थी शादी

Previous article

बिना मास्क के मत जाना बस स्टैंड, पड़ेगा भारी जुर्माना

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured