featured यूपी

आशिक के साथ मिलकर महिला ने पति के साथ किया ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

love आशिक के साथ मिलकर महिला ने पति के साथ किया ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

लखनऊ।  आगरा के पुष्पांजलि होम्स निवासी नरेश की हत्या उसकी पत्नी के इशारे पर हुई थी, बताया जा रहा है कि महिला के प्रेमी ने अपने भाई के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने नरेश की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी प्रमिता तथा उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अन्य आरोपित फरार बताया जा रहा है।

नरेश जूते का कारखाना चलाता था बीते दिनों उसका शव घर के पीछे कूड़े के ढेर में पड़ा मिला था, कूड़े के ढेर में शव को बोरे में भरकर फेंका गया था।

दरअसल प्रमिता ने पति नरेश के गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी। इतना ही नहीं घरवालों को भी फोन कर पुलिस चौकी बुला लिया था। पुलिस ने तलाश शुरू की तब नरेश का शव घर के पीछे पड़ा हुआ मिला,शव के पास   तकिया चादर तथा कपड़े पड़े हुए थे, उस पर खून के निशान थे। नरेश के बच्चों ने शव के पास पड़े कपड़ों की पहचान की थी।

पुलिस ने जब जांच की, उस दौरान घर के छत पर भी खून के निशान मिले थे। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी यानी कि प्रमिता को शक के घेरे में लिया, पूछताछ हुई और तब जाके पूरा मामला खुला।

पुलिस के मुताबिक जब मृतक की पत्नी से पूछताछ हुई उसके बाद पूरी सच्चाई निकलकर सामने आई। आरोपित महिला ने बताया कि उसने अपने आशिक को बुलाकर पति की हत्या कराई थी।

आरोपित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेमी रविकांत अपने भाई शशिकांत के साथ आया था। रात के समय जब नरेश ने शराब पी और सो गया। उसके बाद महिला ने प्रेमी को बुलाकर सोते हुए पति हत्या करा दी। शख्स की हत्या ईंट से कूंच कर की गई थी और बाद में उसके शव को घर की छत पर ले जाकर बोरे में बांधकर नीचे फेंक दिया था।

Related posts

सीबीआई ने आयकर अधिकारी पर कसा शिकंजा,50 हजार घूस लेते हुए रंगेहाथ दबोचा

rituraj

कोरोना में लोगों की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए उत्तराखंड सरकार का बड़ा कदम..

Mamta Gautam

बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों पर मायावती ने सरकार पर बोला हमला, कहा लोगों का जीवन त्रस्त हो रहा

Shailendra Singh