featured देश यूपी

सपा में नहीं होगा कौमी एकता दल का विलय: अखिलेश को मुख्तार मंजूर नहीं

Mulayam Akhilesh सपा में नहीं होगा कौमी एकता दल का विलय: अखिलेश को मुख्तार मंजूर नहीं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मुख्तार अंसारी की पार्टी कौमी एकता दल अब समाजवादी पार्टी में शामिल नहीं होगी। खबर है कि समाजवादी पार्टी ने मुख्तार अंसारी की पार्टी कौमी एकता दल का विलय रद्द कर दिया है। सपा नेता रामगोपाल यादव ने इस बात की जानकारी दी है।

Mulayam Akhilesh

समाजवादी पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक में यह फैसला लिया गया। इसके साथ ही कौमी एकता दल का सपा में विलय कराने के सूत्रधार रहे बलराम यादव की कैबिनेट में वापसी हो गई है। बता दें कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई और अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव ने मुख्तार की पार्टी का सपा में विलय कराने में अहम भूमिका निभाई थी।

2 घंटे तक चली समाजवादी पार्टी की बैठक में ये फैसला लिया गया। इस फैसले से एक बात साफ हो गई कि अपने चाचा शिवपाल यादव पर सीएम अखिलेश यादव भारी पड़ गए हैं।

अखिलेश ने क्या कहा:-

मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि मुख्‍तार अंसारी जैसे लोग पार्टी में नहीं होंगे। उन्‍होंने कहा कि हमने मुख्‍तार अंसारी जैसे लोगों को पार्टी में नहीं लिया है।

Akhilesh 01

अखिलेश ने कार्यक्रम में मुख्तार की पार्टी को सपा में शामिल किये जाने संबंधी सवाल पर कहा कि मैंने फैसला किया कि हम ऐसे लोगों को नहीं चाहते।

Related posts

राहुल गांधी ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर साधा पीएम मोदी पर निशाना

Rani Naqvi

गुजरात में राहुल कि हुंकार, क्या मिलेगा युवा शक्ति का साथ ?

Pradeep sharma

पीएम मोदी ने धोनी के नाम पर लिखा खास लेटर , दुनियाभर में हो रही चर्चा..

Rozy Ali