Breaking News featured यूपी हेल्थ

प्रयागराज के स्कूल में कोरोना ने दी दस्तक, मिले 13 मरीज

प्रयागराज के स्कूल में कोरोना ने दी दस्तक, मिले 13 मरीज

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में कोरोना के लेकर नया अलर्ट जारी हो गया है। आसपास के प्रदेशों में नया स्ट्रेन आने से खतरा और बढ़ गया है। प्रयागराज के 2 बड़े स्कूलों में भी कोरोना के मामले सामने आए।

दो बड़े स्कूलों में मिले 13 मरीज

प्रयागराज के बिग बाजार और कोलकाता मॉल में पहले संक्रमित मरीज मिले थे। इसके बाद अब स्कूलों में भी संकट मंडराने लगा है। मंगलवार को क्षेत्र के 2 बड़े स्कूलों में 13 संक्रमित मरीज मिले। इसके बाद प्रशासन सकते में आ गया।

बिशप जॉनसन स्कूल में 9 पॉजिटिव और सेंट जोसेफ में चार लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जानकारी के अनुसार यह सभी लोग स्कूल के कर्मचारी और शिक्षक हैं। प्रयागराज जिले की बात करें तो यहां मंगलवार को 19 संक्रमित लोग मिले हैं।

दो स्कूलों में चला जांच अभियान

कोविड-19 के नोडल डॉ ऋषि सहाय ने इसके बारे में अधिक जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बिशप जॉनसन स्कूल और सेंट जोसेफ में कोरोना जांच का अभियान चलाया गया। इसकी एंटीजन रिपोर्ट में 13 मरीज पॉजिटिव मिले हैं।

स्कूलों में अभी बच्चे नहीं आ रहे हैं सिर्फ शिक्षक और कर्मचारी ही आते हैं। बुधवार को इन स्कूलों का पूरा सैनिटाइजेशन भी किया जाएगा। इसके साथ ही विद्यालय के सभी शिक्षकों एवं कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट भी होगा। विभाग ने यहां से कुल 6499 सैंपल इकट्ठा किए हैं।

Related posts

आगरा: जहरीली शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत, गांव के दौरे पर पहुंचे एडीजी समेत कई अधिकारी

Saurabh

किसानों के समर्थन में कल सड़क पर उतरेंगे राहुल गांधी, विजय चौक से राष्ट्रपति भवन तक करेंगे मार्च

Shagun Kochhar

चारा घोटाले में लालू यादव पर फैसला सुनाएगी सीबीआई की विशेष अदालत

Rani Naqvi