featured यूपी

आगरा: जहरीली शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत, गांव के दौरे पर पहुंचे एडीजी समेत कई अधिकारी

poisonous liquor 96 आगरा: जहरीली शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत, गांव के दौरे पर पहुंचे एडीजी समेत कई अधिकारी

यूपी के आगरा जिले में जहरीली शराब का कहर देखने को मिल रहा है। जहरीली शराब से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं एडीजी राजीव कृष्ण मामले को लेकर कौलारा कलां गांव पहुंचे।

जहरीली शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत

आगरा जिले में जहरीली शराब से लोगों की जान जा रही है। जिले में जहरीली शराब का कहर देखने को मिल रहा है। जहरीली शराब से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं एडीजी राजीव कृष्ण मामले को लेकर कौलारा कलां गांव पहुंचे। उनके साथ कमिश्नर, IG नवीन अरोरा, DM, SSP भी गांव में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गांव का दौरा कर लोगों से जानकारी ली।

बढ़ सकता है जहरीली शराब से मरने वालों का आंकड़ा!

जिले के दो गांवों में जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है। थाना डौकी इलाके के कौलारा कलां और थाना ताजगंज के देवरी में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या में और इजाफा हो सकता है। जहरीली शराब से 10 लोगों की मौत के बाद हड़ंकप मच गया है। वहीं प्रशासन पर इस मामले में लापरवाही के आरोप लग रहे हैं।

जिला प्रशासन पर क्यों लग रहे लापरवाही के आरोप?

बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन और आबकारी विभाग मामले को दबाने में जुटा है। प्रशासन मामले में कार्रवाई ना करके पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है। लोगों का आरोप है कि प्रशासन दूसरी वजहों से मौतों को बता मामले की लीपापोती में जुटा है। ऐसे समय में जब प्रशासन पर उंगली उठ रही है तो एडीजी राजीव कृष्ण, कमिश्नर समेत कई अधिकारी गांव के दौरे पर निकल चुके हैं। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर आ गया है। इस घटना के बाद पुलिस ने शराब की चार से अधिक दुकानें सील कर दिए हैं।

Related posts

राजपुर में राहुल-प्रियंका गांधी सेना ने निकाली पदयात्रा, मदनलाल ने बीजेपी पर जमकर बोला हमला

Saurabh

Breaking News

नक्सलियों पर नकेल कसने की तैयारी, एक्शन मोड में आई सरकार…

pratiyush chaubey