Breaking News featured देश

ओआरओपी आत्महत्या : पूर्व सैनिक के अंतिम संस्कार में पहुंचे केजरीवाल

kejriwal ओआरओपी आत्महत्या : पूर्व सैनिक के अंतिम संस्कार में पहुंचे केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ओआरओपी योजना लागू किए जाने की मांग को लेकर आत्महत्या करने वाले पूर्व सैनिक के परिवार से मिलने और अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने हरियाणा में उनके गांव पहुंच गए है। अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने से पहले केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, आज राम किशन जी के गांव जाऊंगा और वहां उनके परिवार से मुलाकात करूंगा।

kejriwal

सैनिक के परिवार में हिस्सा लेने से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए। केजरीवाल ने ट्विटटर पर लिखा, भाजपा-ये लोग राजनीति कर रहे हां हम राजनीति कर रहे है। हम सैनिकों को हक दिलाने की राजनीति कर रहे हैं और भाजपा सैनिकों के हक़ छीनने की राजनीति कर रही है।

 

बता दें कि राजपूताना राइफल्स के पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल हरियाणा में भिावानी के बमला गांव के निवासी थे। उन्होंने मंगलवार की रात दिल्ली के एक पार्क में वन रैंक वन पेंशन योजना लागू किए जाने की कथित मांग को लेकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। केजरीवाल बुधवार को ग्रेवाल के परिवार से मुलाकात के लिए लेडी हार्डिग मेडिकल कॉलेज गए थे, जहां पूर्व सैनिक का शव पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था। हालांकि यहां केजरीवाल की पूर्व सैनिक के परिजनों से मुलाकात नहीं हो पाई थी, क्योंकि ग्रेवाल के परिजनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

केजरीवाल ने जब हिरासत में रखे गए पूर्व सैनिक के परिजनों से मुलाकात की कोशिश की तो उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया और देर रात तक आर.के. पुरम पुलिस थाने में रखा गया। जिसके बाद उन्हें करीब आधी रात को छोड़ा गया।

Related posts

आगरा: घर के बाहर खड़ी गाड़ी का गुजरात में टोल टैक्स, जाने क्या है मामला

Aditya Mishra

33 साल की हुई सोनम कपूर, जानें बॉलीवुड की फैशन आइकॉन के जीवन के दिलचस्प किस्से

mahesh yadav

दुनिया के सबसे गरीब और कंगाल देश वियतनाम में अभी तक क्यों नहीं हुई कोरोना से एक भी मौत?

Mamta Gautam