Breaking News featured देश

पूर्व सैनिक के परिवार से मिलने गए सिसोदिया को पुलिस ने हिरासत में लिया

Manish Sisodia detained by police kejriwal targets PM Modi पूर्व सैनिक के परिवार से मिलने गए सिसोदिया को पुलिस ने हिरासत में लिया

नई दिल्ली। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बुधवार को सेवानिवृत्त सैनिक के परिवार से मिलने के दौरान हिरासत में ले लिया गया। सेवानिवृत्त सैनिक ने आत्महत्या कर ली थी। सिसोदिया ने ट्वीट किया, एक पूर्व सैनिक ने केंद्र सरकार की कार्रवाई की वजह से आत्महत्या कर ली और मुझे उसके परिवार से बात करने पर हिरासत में ले लिया गया। यह तो अति है। राम किशन ग्रेवाल ने मंगलवार शाम यहां आत्महत्या कर ली। वे एक रैंक एक पेंशन के लिए आंदोलन करने वाले पूर्व सैनिकों में शामिल थे। उनका शव पोस्टमार्टम के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया। सिसोदिया वहीं गए थे।

manish-sisodia-detained-by-police-kejriwal-targets-pm-modi

सिसोदिया ने कहा, प्रधानमंत्री जवानों की बहादुरी का श्रेय लेने में व्यस्त हैं और आज एक पूर्व सैनिक ने आत्महत्या कर ली। इसके लिए कौन जिम्मेदार है? मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया को हिरासत में लिए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना लगाया।

 

केजरीवाल ने कहा, मनीष सिसोदिया को हिरासत में लिया गया? वह मृतक राम किशन जी के परिवार से मिलने गए थे। वह एक चुने हुए उप मुख्यमंत्री हैं। आपके साथ क्या समस्या है मोदी जी? इतना असुरक्षित? क्या एक उप मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया जाएगा जब वह अपने राज्य के एक मृतक के परिवार से शोक संवेदना जताने गया हो? यह गुंडागर्दी की सीमा है, मोदी जी?

 

Related posts

पत्रकार राजदेव केस: शहाबुद्दीन समेत 6 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

Pradeep sharma

पीएम मोदी: 99 फीसदी चीजें 18 प्रतिशत जीएसटी के दायरे में लाने की योजना

Ankit Tripathi

आर्थिक विकास ने भारत को अंतर्राष्‍ट्रीय क्षितिज पर चमकता सितारा बना दिया है-उपराष्‍ट्रपति

mahesh yadav