Breaking News featured देश मनोरंजन

अल्लू अर्जुन की वैनटी वैन हुई हादसे का शिकार, बाल-बाल बची पूरी टीम

WhatsApp Image 2021 02 07 at 5.32.39 PM अल्लू अर्जुन की वैनटी वैन हुई हादसे का शिकार, बाल-बाल बची पूरी टीम

आंध्र प्रदेश। जैसा कि सभी जानते है इन दिनों सड़क हादसों की खबर कहीं न कहीं से सुनने को मिल ही जाती है। जिनमें कई बार हादसें इतने भीषण होते हैं लोग की जान भी चली जाती हैं। लगातार सड़क हादसों में इजाफा देखने को मिल रहा है। जिसके चलते आज तेलगू स्टार अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन फाल्कन का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें अल्लू अर्जुन और उनकी मैकअप सड़क हादसे में घायल होने से बाल-बाल बचे। गनीमत रही किसी कोई चोंट नहीं आई है। इसके साथ ही खम्मम ग्रामीण पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज की गई है।

पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया मामला-

बता दें कि बढ़ रहे सड़क हादसों से लोगों को अपनी जिंदगियों से हाथ धोना पड़ रहा है। इसी बीच आज तेलगू स्टार अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन फाल्कन का एक्सीडेंट हो गया। यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक्टर और उनकी टीम फिल्म पुष्पा के सेट से लौट रही थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जब वैन के ड्राइवर ने ब्रेक लगाया तो दूसरे वाहन ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुई है और खम्मम ग्रामीण पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज की गई है। तेलंगाना टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन फिल्म की शूटिंग पूरी कर राजमुंद्री से फ्लाइट से ट्रैवलिंग कर रहे थे।

सात करोड़ कीमत है अल्लू अर्जुन की वैनटी वैन की-

इसके साथ ही मिली जानकारी के अनुसार एक्टर अल्लू अर्जुन और उनकी टीम सुरक्षित हैं। जिस वैनटी वैन का एक्सरडेंट हुआ था वह अल्लू अर्जुन के लिए बहुत करीब और खास है। उन्होंने इसे साल 2019 में खरीदा था। जिसकी कीमत सात करोड़ रुपए है।

Related posts

बेहद दुखद: रेप पीड़िता के शरीर की छ: हड्डियां टूटीं, अभी भी हालात नाजुक

bharatkhabar

UP Panchayat Chunav 2021: यूपी पंचायत चुनाव से जुड़ी हर जानकारी बस एक क्लिक में…

Shailendra Singh

पीएम मोदी: उम्मीद है मानसून सत्र में राष्ट्रहित की बात होगी

Srishti vishwakarma