Breaking News featured देश साइन्स-टेक्नोलॉजी

गणतंत्र दिवस पर लाॅन्च होगा FAU-G गेम, यहां से करें डाउनलोड

WhatsApp Image 2021 01 23 at 3.00.42 PM गणतंत्र दिवस पर लाॅन्च होगा FAU-G गेम, यहां से करें डाउनलोड

नई दिल्ली। सीमा पर चीन के साथ तनाव के चलते देश में चीनी सामनों पर सरकार द्वारा बैन लगा दिया गया था। जिसके चलते पब्जी गेम को भी बैन कर दिया गया था। जिसके बाद गेम का शौक रखने वालों के पास कोई ऑप्शन नहीं बचा था। लेकिन अब समय आ गया है, जब जल्द ही देश में FAU-G गेम लाॅन्च होने वाला है। FAU-G को 26 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही बता दें कि इस गेम का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है। इस ट्रेलर में पंजाबी में डायलॉग्स भी सुनने को मिल रहे हैं। इसके साथ ही आप इसे सीधा ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे। साथ ही गेम ऑफीशियल वेबसाइट से भी डाउनलोड किया जा सकेगा।

चार मिलियन से अधिक हुए प्री-रजिस्ट्रेशन-

बता दें कि FAU-G को पब्जी मोबाइल के ऑप्शन के तौर पर देखा जा रहा है, खास बात ये है कि इस गेम को लॉन्च से पहले ही गूगल प्ले पर 40 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन हासिल हो चुके हैं। FAU-G के डेवलपर ने ये जानकारी शेयर की है। इसके साथ ही गेम के लिए प्री रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हाई और मिड रेंज के एंड्रॉइड डिवाइसों के लिए की गई है। वहीं गेम बनाने वाली nCore ने ये बात की क्लियर कर दी है कि आने वाले समय में FAU-G को लो एंड डिवाइसों के लिए भी कम्पेटिबल बनाया जाएगा। वहीं nCore गेम्स के सह-संस्थापक और चेयरमैन विशाल गोंडल ने इंडिया को बताया है कि FAU-G ने चार मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन किए हैं। उन्होंने कहा कि इसमें लो एंड डिवाइसों को शामिल नहीं किया गया है। हमें उम्मीद है कि गेम की लॉन्चिंग से पहले ही ये 50 लाख के आंकड़ों को क्रॉस कर लेगा।

यहां से करें गेम को डाउनलोड-

इसके साथ ही बता दें कि FAU-G गेम के लॉन्च होने के बाद यूजर्स इसको सीधा ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे। साथ ही गेम ऑफीशियल वेबसाइट से भी डाउनलोड किया जा सकेगा। फिलहाल FAU-G गेम की ऑफीशियल वेबसाइट का लॉन्च होना बाकी है। वहीं गेम से जुड़ी अभी सभी जानकारी गेम के प्रमोटर्स दब्वतम गेम्स के माध्यम में मिल रही है।

Related posts

शिवराज चौहान बोले बिना आवेदन के ही भाई का कर्ज क्यों किया माफ? क्या है इसके पीछे की वजह?

bharatkhabar

तीसरी बार दिल्ली के सीएम बने अरविंद केजरीवाल, जाने उनके मंत्रियों के बारे में 

Rani Naqvi

पीएम मोदी ने यूपीएससी परीक्षा पास ना करने वालों कों, कहा प्रतिभाशाली

Kalpana Chauhan