मनोरंजन

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर कंगना, इस बार बिकिनी में तस्वीर शेयर करने पर हो रही ट्रोल

kangana ranaut 15Oct2019 1200 फिर ट्रोलर्स के निशाने पर कंगना, इस बार बिकिनी में तस्वीर शेयर करने पर हो रही ट्रोल

अक्सर अपने बयानों के लिये चर्चा में रहनी वाली कंगना रनौत एक बार फिर से विवादों में फंस गई हैं. किसान आंदोलन के दौरान अपनी टिप्पणियों को लेकर कंगना पहले ही सबसे निशाने पर थी. अब कंगना को एक बार फिर ट्रोल्स का शिकार होना पड़ रहा है.

इस बार कंगना ने ऐसा क्या किया!
कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. कंगना देश में चल रहे कई मुद्दों पर अपने बयान देती हैं और अक्सर विवादों में फंस जाती हैं. कंगना के सुशांत सिंह राजपूत केस में भी कई बयान दिये. किसान आंदोलन के दौरान एक बुजुर्ग महिला की गलत पहचान पर भी हाल ही में पंजाबी इंडस्ट्री ने उन्हें घेरा. साथ ही पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ ही कंगना रनौत की ‘twitter war’ खूब चर्चा में रही.

इस बार कंगना रनौत का कोई बयान नहीं बल्कि उनकी एक तस्वीर ने बवाल खड़ा कर दिया है. दरअसल, कंगना ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में एक फोटो अपलोड कर दिया है. जिसे लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. कंगना रनौत ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस तस्वीर में वो बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में कंगना रनौत ने बिकनी पहन रखी है. वे बीच पर बैठीं धूप के मजे ले रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है. कंगना ने लिखा- मैक्सिको मेरे लिए काफी एक्साइटिंग जगह रही है. जगह सुंदर है लेकिन बिल्कुल अनप्रिडिक्टेबल. ये फोटो मेक्सिको के Tulum से है. कंगना की नई पोस्ट तहलका मचा रही है.

ट्रोलर्स के निशाने पर कंगना
कंगना की इस तस्वीर की जहां तारीफ हो रही है, वहीं उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. कुछ लोगों ने कमेंट किया है कि कंगना अपनी संस्कृति भूल गई हैं.

k1 फिर ट्रोलर्स के निशाने पर कंगना, इस बार बिकिनी में तस्वीर शेयर करने पर हो रही ट्रोल

Related posts

फिर बढ़ी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुश्किलें, दोनों पर लगा 1.5 करोड़ के फ्रॉड का आरोप, मामला दर्ज

Rahul

डेब्यू से पहले ही सारा को दिया दिशा ने जोरदार झटका

shipra saxena

बिग बॉस 12: श्रीसंत का साथ छोड़ने पर सलमान ने लगाई दीपिका की क्लास

Rani Naqvi