Breaking News featured मनोरंजन

फिर विवादों में फंसी संजय लीला भंसाली की फिल्म, निर्देशक और आलिया भट्ट पर केस दर्ज

alia bhatt फिर विवादों में फंसी संजय लीला भंसाली की फिल्म, निर्देशक और आलिया भट्ट पर केस दर्ज

बॉलिवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अक्सर विवादों में रहते हैं. खास कर संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों को लेकर विवादों का सामना करते हैं. लेकिन विवादों में फंसा होने के बाद भी संजय लीला भंसली की फिल्में लोगों को बेहद पंसद आती हैं. अब एक बार फिर से संजय लीला भंसाली की फिल्म विवादों में फंस गई है. जी हां, संजय लीला भंसाली की नई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी विवादों में फंस गई है. आपको बता दें अभी इस फिल्म की अभी मेकिंग ही चल रही है और ये विवादों में फंस गई है. आपको बता दें फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई की फिल्मसिटी में हो रही है.

किसने जताई फिल्म पर आपत्ति
संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर आपत्ति गंगूबाई के परिवार वालों ने जताई है. आपत्ति जताते हुए परिवार ने सिटी सिविल कोर्ट मुकदमा दर्ज करवाया है. परिवार ने सिविल कोर्ट में हुसैन जैदी, संजय लीला भंसाली और आलीया भट्ट के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई की फिल्मसिटी में हो रही है.

7 जनवरी 2021 तक देना है जवाब
आपको बता दें परिवार ने सिविल कोर्ट में हुसैन जैदी, संजय लीला भंसाली और आलीया भट्ट के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. इस मामले में 7 जनवरी 2021 तक तीनों को जवाब देना है.

इस किताब पर आधारित है फिल्म
गंगूबाई काठियावाड़ी पर हुसैन जैदी ने एक किताब लिखी है. जिसका नाम है ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ जिसमें गंगूबाई की कहानी है. गंगूबाई 60 के दशक में मुंबई माफिया में बड़ा नाम थी. इसी किताब पर संजय लीला भंसाली अपनी नई फिल्म बना रहे हैं और स्टार कास की बात करें तो मेन रोल में आलिया भट्ट को साइन किया गया है. फिल्म में अजय देवगन का कैमियो भी देखने को मिलेगा. फिल्म कब रिलीज होगी उसकी तारीख अभी तक सामने नहीं आई है.

Related posts

Coronavirus Cases In India: देश में कोरोना मामलों में गिरावट, बीते 24 घंटे में दर्ज हुए 2539 केस

Rahul

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दी सड़कों के लिए वित्तीय मंजूरी, जानें किन सड़कों का होगा निर्माण

Aman Sharma

फिरोजाबाद में शिक्षा विभाग की बड़ी कार्रवाई, 50 फर्जी शिक्षक बर्खास्‍त

Shailendra Singh