featured बिहार

विवादों में रहनी वाली किरण यादव अरेस्ट, हिंदू देवी-देवताओं पर किया था रिसेंट पोस्ट

kiran yadav विवादों में रहनी वाली किरण यादव अरेस्ट, हिंदू देवी-देवताओं पर किया था रिसेंट पोस्ट

अपने विवादित पोस्ट के लिये अक्सर सुर्खियों में रहनी वाली किरण यादव को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. अपने फेसबुक पर किये पोस्ट के कारण किरण को जेल की हवा खानी पड़ रही है. आपको बता दें ये कार्रवाई बिहार की वैशाली पुलिस ने की है.

हिंदू देवी देवताओं को लेकर किरण यादव ने की थी अभद्र टिप्पणी
किरण यादव कई बार सामाजिक, राजनीतिक और अन्य मुद्दों को लेकर ऐसे पोस्ट कर चुकीं हैं जो विवादित होते है और उन्हें सुर्खियों में डाल देते हैं. इस पर किरण देवी हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के चलते विवाद में फंस गई हैं. किरण यादव को हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में ही किरण यादव को गिरफ्तार किया गया है. बता दें ये कार्रवाई बिहार की वैशाली पुलिस ने की है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर किरण यादव ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. किरण यादव सोशल मीडिया पर आए दिन कई पोस्ट करती रहती हैं. इसी कड़ी में किरण यादव ने पिछले दिनों अपने अकाउंट से धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाला पोस्ट किया था और इसे लेकर हाजिपुर नगर थाने में एक FIR दर्ज करवाई गई. उसी एफआईआर पर कार्रवाई करते हुए बिहार पुलिस ने गुरुवार शाम किरण यादव को गिरफ्तार किया.

खुद को बताती हैं सोशल वर्कर
किरण यादव बिहार के वैशाली जिले की चांदपुरा इलाके में रहती हैं. वो खुद को सोशल वर्कर बताती हैं. किरण अक्सर सामाजिक, राजनीतिक और अन्य मुद्दों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहती हैं. फेसबुक पर उनके 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. अपने कई पोस्ट की वजह से कई बार वो विवादों में भी रही हैं. उनके नाम पर से सोशल मीडिया पर कई फैन पेज और ग्रुप्स भी बने हैं.

पुलिस की तरफ से कहा गया है कि सोशल पर एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था जो हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही है. इसके अलावा मुस्लिमों को हिंदुओं की अगड़ी जातियों से डरने की बात कह रही थी.

इस पोस्ट की वजह के जेल गई किरण
किरण यादव का पिछले दिनों एक वीडियो में हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ टिप्पणी की. वीडियो में भगवान राम और दरशरथ तथा माता सीता के बारे में अनुचित और अभद्र भाषा का प्रयोग उनकी ओर से किया गया. इस वीडियो में वह राजपूतों के खिलाफ भी बयान दिया गया. किरण के खिलाफ दी गई शिकायत में कहा गया कि ये वीडियो धार्मिक, सांप्रदायिक और जातिगत भवनाओं और सौहार्द को बिगाड़ने वाला है.

Related posts

गलवान में हुई हिंसक झड़प का एक साल पूरा, जानिए साल बाद कैसे हैं वहां के हालात

Rahul

पाक PM ने आतंक के खिलाफ युद्ध को बताया ‘थोपा गया युद्ध’,कहा देश में नहीं लड़ा जाएगा कोई भी युद्ध

mahesh yadav

भाजपा ने दिया नीतीश कुमार को बड़ा संकेत दे सकती है समर्थन

piyush shukla